SIDHI : युवकों की थाने में पिटाई और कपड़े उतरवाने का मामला : सिंगरौली बुलाकर SP ने लिए बयान, अर्धनग्न कर फोटो निकाले और वायरल किए

 
image

सीधी में युवकों की थाने में पिटाई और कपड़े उतरवाने का मामले में शनिवार को पीड़ितों के बयान लिए गए। कनिष्क तिवारी शनिवार को सिंगरौली एसपी के यहां बयान देने पहुंचे। अब इस मामले की सिंगरौली एसपी विरेन्द्र सिंह जांच कर रहे है।

इससे पहले कनिष्क ने रेडियो पुलिस अधीक्षक भोपाल द्वारा की गई जांच रिपोर्ट में सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे का डाटा रिकवर किया जाए। इस दौरान थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने किन लोगों से बात की उसकी कॉल डिटेल निकाली जाए। कई बड़े खुलासे होंगे। इस बारे में पूछने पर सिंगरौली एसपी विरेन्द्र सिंह ने बोलने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि अभी विभागीय जांच चल रही है, जांच पूरी होने के बाद बताया जाएगा।

कनिष्क ने रेडियो पुलिस अधीक्षक की जांच पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि उनके साथ मारपीट और गाली गलौज सहित अर्धनग्न कर फोटो खींचने वाले अमिलिया के थाना प्रभारी रहे अभिषेक सिंह परिहार सहित कई पुलिस कर्मियों का नाम आरोप पत्र में नहीं जोड़ा गया है। ऐसे पुलिस आरक्षकों का नाम जोड़ा है, जो वहां थे ही नहीं।

सीधी विधायक ने कहा- कड़ी कार्रवाई की जाएगी

सीधी विधायक पं.केदारनाथ शुक्ला कलेक्ट्रेट कार्यालय में कलेक्टर से मिलने पहुंचे। वहां उन्होंने मीडिया को बाइट देने से मना कर दिया,लेकिन मौखिक रूप से उन्होंने कहा कि मैं कनिष्क तिवारी को पत्रकार नहीं मानता। जो फोटो वायरल हुई है उस पर मैं खुद संज्ञान ले रहा हूं और इस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इनके फोटो हुए वायरल

कनिष्क तिवारी (न्यूज नेशन, यूट्यूब चैनल एमपी संदेश बघेली) शिवा कुंदेर रोशनी प्रसाद मिश्रा रजनीश जायसवाल सुनील चौधरी नरेन्द्र सिंह उज्जवल कुंदेर बेमिसाल खान आदित्य भदौरिया (उज्जवल कुंदेर के पीछे)

इनमें कनिष्क को छोड़कर सभी नीरज कुंदेर की संस्था इंद्रवती नाट्य समिति से जुड़े हैं।

Related Topics

Latest News