Aaj ka Rashifal : आज कुंभ राशि के लोगों को मिलेगा सम्मान, जानिए क्या कहते है आपके तारे ...

 
image

Aaj ka Rashifal : आज गुरुवार, 06 अप्रैल का दिन कुंभ राशि के लोगों के लिए शुभ साबित होगा। इन्हें आ मान-सम्मान, यश और कीर्ति सब मिलेगा। तो अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज (Aaj ka Rashifal) आपका दिन कैसा रहने वाला है, तो आपके इस सवाल का जवाब पत्रिका.कॉम के इस लेख में मिल जाएगा। आप यहां उज्जैन के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य एवं पंचांगकर्ता चंदन श्यामनाराण व्यास से जान सकते हैं अपना आज का यानी गुरुवार (Thursday Horoscope) का राशिफल (Today Horoscope)...

मेष- पिता के सहयोग से कार्य सफल होंगे। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। किया गया श्रम सार्थक होगा। अधीनस्थ कर्मचारी या भाई पड़ोसी आदि के कारण तनाव मिल सकता है। अपने राज दूसरे को बताने से बचें।

वृषभ- आपके अपनों से राजनीति का शिकार हो सकते हैं। सामाजिक जीवन मे लोकप्रियता बढ़ेगी। लेन-देन में सावधानी बरतें। जीवनसाथी से संबंध प्रगाड़ होंगे। बुजुर्गो की भावनाओं का सम्मान करें। आय बढ़ेगी।

मिथुन- पारिवारिक कार्यक्रमों में ज्यादा व्यस्त रहेंगे। नौकरी में तरक्की की संभावनाएं बनी रहेंगी। छोटी-छोटी समस्याओं से घबराने की बजाय हिम्मत से काम लें। यात्रा सम्भव है।

कर्क- परिवारिक उलझे मामले सुलझने के आसार हैं। रुका हुआ धन मिलने की संभावना है। दूसरों के मामलों में दखल से बचें। सामूहिक कार्यों में सबकी सलाह लें। स्वास्थ्य में ताजगी बनी रहेगी।

सिंह- जो भी करते हैं लोगों की परवाह नहीं करते। ऑफिस में व्यस्तता के चलते घरेलू कार्यों पर ध्यान नहीं दें पाएंगे। सोच-समझकर उधार दें। व्यक्तिगत संबंध मधुर होंगे। प्रॉपर्टी में निवेश का सही समय है। विरोधियों को उन्हीं की चालों में फंसा देंगे।

कन्या- अपने व्यवहार से अधिकारियों का दिल जीत लेंगे। व्यापारिक योजनाओं पर खर्च होगा। राजकीय मामले सुलझने से राहत मिलेगी। तनाव होने से निर्णय नहीं ले पाएंगे। शांति से समय व्यतीत करें।

तुला- आप जिन लोगों को अपना मान रहे हैं, वे आप की निंदा करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। साझेदारी में टकराव टालने की कोशिश सफल रहेगी। बातचीत में नरमी बरतें। नई योजना शुरू करने के लिए अनुकूल समय है। कारोबारी विस्तार का मन बनेगा।

वृश्चिक- आपकी मनमानी और लापरवाही के कारण अच्छी योजना हाथ से निकल सकती है। राजकीय मामले पक्ष में हल हो सकते हैं। मधुर व्यवहार से पारिवारिक समस्या का समाधान होगा। दाम्पत्य सुख मिलेगा।

धनु- व्यावसायिक अटके काम पूरे होंगे। बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी। युवाओं को अध्ययन के लिए विदेश जाना पड़ेगा। भावनात्मक संबंध रिश्तों में बदल सकतें है। धन आगमन सम्भव है।
मकर- अपने वाक्चातुर्य और कार्यकुशलता से खास पहचान बना लेंगे। परिवार के साथ घूमने का कार्यक्रम बनेगा। जरूरी काम रुकने से तनाव होगा। प्रियजन से मुलाकात सुखद रहेगी। मेहनत से काम करें सफलता मिलेगी।

कुंभ- दिन की शुरुआत मंगलमय होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। धन, सम्मान, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। स्थानांतरण और विभागीय परिवर्तन के योग हैं।

मीन- जिन लोगों को स्वयं पर भरोसा रहता है। वे सभी कार्य आसानी से पूरे कर लेते हैं। मेहनत के बल पर मुश्किल काम भी आसानी से कर लेंगे। दूसरों को दोष देने की बजाय अपनी कमियां दूर करें। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है। व्यापारिक विस्तार की योजना बनेगी।

Related Topics

Latest News