Horoscope today 20 जुलाई : आज इन छह राशियों का करियर बेहद शुभ,किसी पर भी अन्धविश्वास न करें, मिल सकता है धोखा

 
ggn

मेष राशि
Horoscope today के अनुसार मेष राशि वालों को गुरुवार को करियर में उन्नतिप्रद प्रस्ताव मिलेंगे। भूमि भवन संबंधित मामले सुलझ सकते हैं। मकान के पुनर्निर्माण में धन खर्च होगा। किसी विशेष जन से मुलाकात लाभदायक रहेगी। वाहन क्रय करने का मन होगा।

वृषभ राशि
Horoscope today कहता है कि कोई भी कार्य शुरू करने के पहले उसके बारे में जानकारी लें फिर निर्णय करें। संतों का सानिध्य प्राप्त होगा। परिश्रम की अधिकता के कारण थकान महसूस करेंगे। नौकरी में तबादला लाभकारी साबित होगा।

मिथुन राशि
यश कीर्ति में वृद्धि होगी। शत्रु सक्रिय होंगे। सतर्क रहें और व्यवसाय में लाभ संभव है। संपत्ति संबंधित जरूरी अनुबंध हो सकते हैं। बहनों से विवाद की स्थिति बनेगी। मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा।

कर्क राशि
aaj ka rashifal संकेत कर रहा है कि कर्क राशि वालों के लिए समय के साथ स्थिति अनुकूल हो रही है। गुरुवार को तनाव से मुक्त होंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। लोगों में आप के प्रति सम्मान बढ़ेगा। भाइयों के साथ संबंध अच्छे होंगे। पुराने विवाद पक्ष में हल होंगे।

सिंह राशि
aaj ka rashifal संकेत कर रहा है कि जीवन साथी से गलतफहमी की वजह से संबंध कमजोर हो सकते हैं। समय रहते काम पूरे करें। पारिवारिक कार्यक्रमों में व्यस्त रहेंगे। भवन निर्माण को लेकर उत्साहित रहेंगे। ससुराल पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है।

कन्या राशि
पं. चंदन श्याम नारायण व्यास के अनुसार गुरुवार को कन्या राशि वालों के सामने आकस्मिक कोई बड़ा खर्च होने की आशंका है। कार्यस्थल पर व्यस्तता रहेगी। जल्दबाजी से हानि संभव है। विवाद न करें और परिवारिक क्लेश होगा। शांति से कार्य करें।

तुला राशि
Horoscope today On 20 July के अनुसार तुला राशि वालों को समय रहते जरूरी काम निपटाने की कोशिश करनी चाहिए। गुरुवार को मित्रों का सहयोग करना होगा। पारिवारिकजनों के साथ महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा होगी। संतान के कार्यों से नाराज होंगे। आकस्मिक यात्रा हो सकती है।

वृश्चिक राशि
पं. चंदन श्याम नारायण के अनुसार वृश्चिक राशि वाले अपने काम से संतुष्ट नहीं हैं। अधिकारी से विवाद हो सकता है। धार्मिक कार्यों में सहभागिता करेंगे। मकान की मरम्मत पर धन लगेगा। विद्युत उपकरण पर धन खर्च होगा। कार्य विस्तार के योग हैं।

धनु राशि
कारोबार को नई सफकता मिलेगी। पारिवारिक जनों के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। प्रशासनिक सेवा से जुड़े लोग अपने कार्य में सफल होंगे। पदोन्नति के योग हैं। पूंजी निवेश पर विचार विमर्श करें।

मकर राशि
किसी पर भी अन्धविश्वास न करें, आपके साथ धोखा हो सकता है। कार्यस्थल पर सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा और कार्य पूरे होंगे। धन कोष में वृद्धि होगी। पिता के साथ वाद-विवाद संभव है। शांति से समय व्यतीत करें।

कुम्भ राशि
आमदनी के नए रास्ते खुलेंगे। संतान के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। विवाह चर्चा सफल होगी। वाहन मशीनरी का प्रयोग सतर्कता से करें। बीमारी में पैसा लगेगा। भूमि भवन से संबंधित मामले यथावत रहेंगे।

मीन राशि
सोचे कार्य समय पर होंगे। कारोबार में नई योजना लागू होगी। शेयर में निवेश से बचें। कर्मचारियों द्वारा नुकसान संभव है। जीवन साथिन के साथ चल रही मनमुटाव की स्थिति सामान्य हो सकती है।

Related Topics

Latest News