New Year 2024 Rashifal : इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत, 5 साल बाद होगा बड़ा धन लाभ

 
zxvv

New Year 2024 Rashifal : इस समय कुछ राशियों के जातकों के करियर और कारोबार में तरक्की मिल सकती है. वही ज्योतिषाचार्य पं पंकज पाठक के अनुसार ग्रह समय- समय पर राशि परिवर्तन करके त्रिग्रही एवं राजयोग का निर्माण करते हैं. जिसका प्रभाव मानव जीवन एवं पृथ्वी पर देखने को मिलता है.

बता दें कि 28 दिसंबर को मंगल ग्रह अपनी राशि वृश्चिक को छोड़कर धनु राशि में प्रवेश करेंगे एवं धनु राशि में सूर्य एवं बुध पहले से ही विराजमान हैं. जिससे धनु राशि में त्रिग्रही योग बनने जा रहा है. ऐसे में इस योग का प्रभाव सभी राशियों पर तो देखने को मिलेगा ही, लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं जिनके इस समय अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं. इसके साथ ही इन लोगों के करियर एवं कारोबार में तरक्की भी मिलेगी.

इन तीन राशियों को होगा लाभ

1. मेष राशि:- इस राशि के जातकों को त्रिग्रही योग का बनना लाभप्रद सिद्ध होगा. यह योग इनकी गोचर कुंडली के नवम भाव पर बनने जा रहा है. इस समय इनका भाग्योदय हो सकता है. साथ ही इनकी इच्छाओं की पूर्ति भी हो सकती है. इस समय इनको करियर एवं कारोबार में शानदार सफलता मिल सकती है. इस समय में देश- विदेश की यात्रा आप कर सकते हैं. इसके साथ ही आप कार्ययोजनाएं सफल होंगे. हर कार्य में सकारात्मक फल भी प्राप्त होंगे. आप इस समय धर्म कर्म के कार्यों में धन खर्च कर सकते हैं.

2. धनु राशि:- इस राशि के व्यक्ति को त्रिग्रही योग का बनना अनुकूल साबित होगा. यह योग इनकी राशि से लग्न भाव पर बनने जा रहा है. इसलिए इस समय इनके साहस एवं पराक्रम में वृद्धि होगी. इसके साथ ही इनका झुकाव भौतिक सुविधाओं की तरफ अधिक होगा एवं परिवार के लोगों के साथ इनके संबंध और बेहतर होंगे. बेरोजगार लोगों को इस समय नौकरी मिलने के योग है. इसके साथ ही अगर आप व्यापार करते हैं तो इस समय कोई बड़ी डील फाइनल होने के योग है. जो इनके लिए शुभ रहेगी

3. तुला राशि:- इस राशि के व्यक्ति को त्रिग्रही योग का बनना आर्थिक तौर पर शुभ साबित होगा, क्योंकि यह योग इनकी गोचर कुंडली के तीसरे भाव में बन रहा है. इस समय इनके साहस एवं पराक्रम में वृद्धि होगी. इसके साथ ही जिन लोगों का व्यापार विदेश से जुड़ा हुआ है उनको इस समय अच्छा लाभ होगा. इसके साथ ही जो प्रतियोगी छात्र हैं उनको यह समय शानदार साबित होगा. मतलब उनकी नौकरी लग सकती है. साथ ही इस समय आपको भाई- बहनों का सहयोग प्राप्त होगा.

Related Topics

Latest News