Shani Margi 2023: 140 दिन बाद शनि का कम हुआ कष्ट, इन राशियों को देगें लाभ ही लाभ

 
image

Shani Margi: ज्योतिष शास्त्र में शनि देव को संतुलन और न्याय का ग्रह माना जाता है. वह लोगों को उनके कर्मों के आधार पर फल देते हैं. शनि राजा को रंक और रंक को राजा बना सकते हैं. शनि की शुभ दृष्टि हो तो व्यक्ति जीवन में खूब तरक्की करता है. उसे हर काम में सफलता मिलती है. वहीं शनि की अशुभ स्थिति बहुत कष्टकारी मानी जाती है. शनि आज 4 नवंबर को मार्गी होने वाले हैं.

शनि का कष्ट होगा कम 

अभी कुंभ राशि में वक्री यानी उल्टी चाल से चल रहे हैं और वो 4 नवंबर को अपनी चाल बदलने वाले हैं. आज दोपहर 12 बजकर 39 मिनट पर शनि देव मार्गी हो रहे हैं. शनि देव के मार्गी होने पर कई राशियों के कष्ट कम होने वाले हैं. शनि देव के मार्गी होते ही कुछ राशियों किस्मत चमक जाएगी. मार्गी होकर शनि कई राशि वालों को बहुत लाभ पहुंचाने वाले हैं.

वृषभ राशि (Taurus)

शनि की मार्गी अवस्था वृष राशि वालों को बहुत लाभ रहने वाली है. आज से आप पर शनि देव की विशेष कृपा बरसेगी. इस राशि के लोग नौकरी में खूब तरक्की करेंगे. शनि के शुभ प्रभाव से आपकी सारी आर्थिक परेशानियां दूर होने वाली. आपको बड़ा धन लाभ मिलेगा. व्यापारियों के लिए भी शनि का मार्गी होना शुभ बहुत लाभदायक रहेगा. आपको विदेश से आय के नए अवसर मिल सकते हैं.

मिथुन राशि (Gemini)

शनि का मार्गी होना मिथुन राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. शनि की सीधी चाल से आपके अच्छे दिन शुरू होने वाले है. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से अधिक मजबूत होगी. आप जमीन या फिर कोई वाहन भी खरीद सकते हैं. आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी. शनि के मार्गी होने के कारण आपको हर क्षेत्र में अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. विदेश में भी करियर बनाने का मौका मिल सकता है. 

सिंह राशि(Leo)

शनि देव के मार्गी होने से सिंह राशि वालों को विशेष लाभ होगा. आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा. इस राशि के जो लोग व्यापार से जुड़े हैं, वो कोई बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं. आपको पैतृक संपत्ति से भी लाभ प्राप्त होने की संभावना है. करियर में आपको अनुकूल परिणामों की प्राप्ति होगी. शनि के मार्गी होने से पदोन्नति और स्थान परिवर्तन जैसे लाभ मिलने के योग बनेंगे. पुराना फंसा हुआ धन भी आपको वापस मिल सकता है.

कुंभ राशि (Aquarius)

शनि देव अभी कुंभ राशि में हैं और इसी राशि में आज मार्गी हो रहे हैं. शनि के मार्गी होने से कुंभ राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. शनि देव इस राशि के लोगों को नौकरी और बिजनेस में खूब तरक्की करवाने वाले हैं. आपके धन लाभ के कई आकस्मिक योग बनेंगे. तरक्की के भी प्रबल योग बन रहे हैं. आपको निवेश से भी लाभ होने की पूरी संभवना है. शनि देव की अनुकूल स्थिति के कारण आपको अपनी मेहनत का सकारात्मक फल मिलेगा. इस दौरान आप जो भी प्रयास करेंगे, वो सफल होंगे. आपके सारे बिगड़े काम बन जाएंगे.

Related Topics

Latest News