Aaj Ka Rashifal: मकर वाले यात्रा पर जाएंगे, कुंभ वालों को बड़ी मात्रा में पैसा हाथ में आएगा

 
image

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 26 November 2023)

आप नये काम के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. पराक्रम एवं आत्मविश्वास में वृद्धि होने की संभावना है. पत्नी या किसी बच्चे की अचानक तबीयत खराब होने से घर में तनाव हो सकता है. आपको अपने ससुराल वालों से सम्मान मिलेगा. कारोबार में आपका मन लगेगा और रुके हुए काम पूरे होंगे. यदि किसी नये कार्य में निवेश करना पड़े तो अवश्य करें, भविष्य में लाभ होगा.

शुभ रंग : सुनहरा
भाग्यशाली अंक: 1

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 26 November 2023)

आज आपको ग्रहों की चाल से लाभ उठाने का मौका मिलने वाला है. दिन की शुरुआत आर्थिक लाभ के साथ होगी और बड़ी मात्रा में पैसा हाथ में आने से आप संतुष्ट रहेंगे. आज आप कार्यक्षेत्र में चिंता मुक्त और सक्रिय रहेंगे. पारिवारिक जीवन में सुख और संतुष्टि रह सकती है. आज का दिन बुद्धि और विवेक का प्रयोग करके नई खोज करने में व्यतीत होगा. आपको अपने परिवार के सदस्यों से विश्वासघात का सामना करने की संभावना है. आपको सांसारिक सुखों और नौकर-चाकरियों का भरपूर आनंद मिलेगा.

शुभ रंग : सफेद
भाग्यशाली अंक: 7

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 26 November 2023)

आपको लंबे समय से चली आ रही उलझन से राहत मिलेगी. आलस्य छोड़कर काम में व्यस्त रहें और अनावश्यक खर्चों से बचें. नौकरी और बिजनेस में स्थिति आपके अनुकूल रहेगी. आर्थिक मामलों में सोच-समझकर किया गया निवेश अत्यधिक लाभ दे सकता है. पुत्र या पुत्री से जुड़ा कोई विवाद लंबे समय के बाद सुलझेगा. आपके प्रसन्नचित्त व्यक्तित्व के कारण अन्य लोग आपसे संबंध बनाने का प्रयास करेंगे. सामाजिक सम्मान मिलने से आपका मनोबल बढ़ेगा.

शुभ रंग : बैंगनी
भाग्यशाली अंक: 2

Related Topics

Latest News