उज्जैन जाने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं Virat और Anushka, देखिए वायरल 10 MEMES

 
IMAGE

ऑस्ट्रेलिया के साथ भारत के चौथे टेस्ट मैच से पहले, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मध्य प्रदेश के उज्जैन में प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन किए। प्रतिष्ठित मंदिर, जो भारत में बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक है, एक श्रद्धेय हिंदू तीर्थ स्थल है और माना जाता है कि यह भगवान शिव का निवास स्थान है। मंदिर में युगल की यात्रा को देवता के प्रति सम्मान और श्रद्धा के संकेत के साथ-साथ आगामी मैच के लिए शुभकामना के संकेत के रूप में देखा गया।

सोशल मीडिया पर तेजी से प्रसारित एक वीडियो में मंदिर के भीतर अन्य उपासकों के साथ बैठे प्रसिद्ध जोड़े को दिखाया गया है। इंदौर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच खत्म होने के एक दिन बाद शनिवार की सुबह उन्होंने मंदिर में पूजा-अर्चना की।

भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों ने अपने प्रिय विराट कोहली की आध्यात्मिक यात्राओं पर ध्यान दिया और आकर्षक मीम्स के साथ अपनी प्रतिक्रिया साझा की। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि कोहली ने नीम करोली बाबा आश्रम की अपनी यात्रा के बाद बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ कुछ शतक लगाए थे, और वे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आगामी चौथे टेस्ट में इसी तरह की बल्लेबाजी की सफलता की उम्मीद कर रहे हैं।

विराट कोहली 2019 में अपना आखिरी शतक लगाने के साथ टेस्ट क्रिकेट में सूखे का सामना कर रहे हैं। फिर भी, प्रशंसकों को उम्मीद है कि वह चल रही श्रृंखला के दौरान अपने पसंदीदा प्रारूप में अपने फॉर्म को फिर से खोज लेंगे।

शुक्रवार, 3 मार्च को, ऑस्ट्रेलिया इंदौर में तीसरे टेस्ट में भारत के खिलाफ नौ विकेट से शानदार जीत के साथ विजयी हुआ। स्पिनर नाथन लियोन मैच के नायक थे, जिन्होंने दूसरी पारी में आठ भारतीय विकेट लिए और मेजबान टीम को 163 रन पर समेट दिया।

इस जीत के साथ, ऑस्ट्रेलिया ने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया है, भारत को डब्ल्यूटीसी फाइनल में अपनी जगह सुरक्षित करने के लिए अहमदाबाद में चौथे टेस्ट में जीत के लिए प्रयास करना होगा।

Related Topics

Latest News