Aus Vs WI: ऑस्ट्रेलिया ने 3-0 से कब्जाई सीरीज, Xavier Bartlett ने वन मैन शो दिखाकर लूटी महफिल

 
image

Australia Vs West Indies 3rd ODI: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज कैनबरा में सीरीज का आखिरी वनडे मुकाबला खेला गया। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। वेस्टइंडीज की टीम 25 ओवर में सिर्फ 86 रन बनाकर पवेलियन लौट गई।

ऑस्ट्रेलिया ने जीता मुकाबला

जवाब में 7 ओवर में 2 विकेट गंवाकर ही मैच अपने नाम कर लिया। इसके साथ ही कंगारू टीम ने वेस्टइंडीज Aus Vs WI को तीन मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप किया है। वेस्टइंडीज की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम 50 रन के अंदर अपने 4 विकेट गंवा बैठी।

0 पर 3 बल्लेबाज लौटे पवेलियन

एलिक अथानाजे ने टीम की ओर से 32 रन की पारी खेली। उन्होंने 92 गेंदों में 2 चौके लगाकर 32 रन बनाए। रोस्टन चेज ने 12 रन बनाए। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सका। तीन बल्लेबाज 0 पर पवेलियन लौट गए।

जेवियर बार्टलेट ने लिए 4 विकेट

ऑस्ट्रेलिया के लिए जेवियर बार्टलेट ने शानदार 7 ओवर में महज 21 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। एडम जम्पा और लांस मॉरिस ने 2-2 विकेट अपनी झोली में डाले। सीन एबॉट ने एक विकेट लिया। जीत के लिए 87 रन का सामना करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने अपना पहला विकेट 67 रन पर गंवाया।

फ्रेजर और इंगलिस ने की अर्धशतकीय साझेदारी

जेक फ्रेजर-मैकगर्क और जोश इंगलिस ने पहले विकेट के लिए 67 रन जोड़े। जेक फ्रेजर 41 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने 18 गेंदों में 227.77 की स्ट्राइक रेट से 5 चौके और 3 छक्के लगाकर यह पारी खेली। हालांकि वे अपने अर्धशतक से चूक गए।

इंगलिस ने 16 गेंदों में 35 रन की पारी खेली। आरोन हार्डी को अल्जारी जोसेफ ने 2 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन की राह दिखा दी। स्मिथ 6 रन पर नाबाद रहे और उन्होंने टीम को 8 विकेट से जीत दिलाई।

Related Topics

Latest News