CSK vs KKR Live score: KKR के 100 रन पूरे, सीएसके की कोशिश जीत की पटरी पर वापस लौटने की ,16 ओवर की समाप्ति के बाद स्कोर 109/5

 
image

IPL Live Cricket Score, CSK vs KKR Indian Premier League 2024 : आज आईपीएल के 22वें मुकाबले में पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। लगातार दो हार के बाद सीएसके की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की होगी, जबकि अबतक अजेय चल रही केकेआर की नजरें लय बरकरार रखने पर टिकी होंगी।

लाइव अपडेट

08:39 PM, 08-APR-2024

CSK vs KKR Live : श्रेयस-रिंकू क्रीज पर

सीएसके के गेंदबाज केकेआर की रन गति पर लगाम लगाने में सफल रहे हैं। केकेआर की टीम 14 ओवर की समाप्ति के बाद 100 रन भी पूरी नहीं कर सकी है। केकेआर के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर और रिंकू सिंह क्रीज पर मौजूद हैं।

08:27 PM, 08-APR-2024

CSK vs KKR Live : रमनदीप हुए आउट

केकेआर के लिए सीएसके के खिलाफ शुरुआत अच्छी नहीं रही है और टीम ने रमनदीप के रूप में पांचवां विकेट भी गंवा दिया है। सीएसके के महेश तीक्ष्णा ने रमनदीप को बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई। रमनदीप 12 गेंदों पर 13 रन बनाकर आउट हुए। अब क्रीज पर रिंकू सिंह उतरे हैं और उनके साथ कप्तान श्रेयस अय्यर मौजूद हैं।

08:12 PM, 08-APR-2024

CSK vs KKR Live : वेंकटेश अय्यर पवेलियन लौटे

रवींद्र जडेजा ने केकेआर की पारी लड़खड़ा दी है। जडेजा ने वेंकटेश अय्यर को कैच आउट कराकर पवेलियन भेजा। वेंकटेश आठ गेंदों पर तीन रन बनाकर आउट हुए। केकेआर ने महज 64 के स्कोर पर अपने चार विकेट गंवा दिए हैं। जडेजा का इस मैच का यह तीसरा विकेट है।

08:06 PM, 08-APR-2024

CSK vs KKR Live : जडेजा ने केकेआर को दिया तीसरा झटका

जडेजा ने शानदार गेंदबाजी जारी रखते हुए केकेआर को तीसरा झटका दे दिया है। अच्छी फॉर्म में दिख रहे सुनील नरेन पवेलियन लौट गए हैं। नरेन 20 गेंदों पर 27 रन बनाकर आउट हुए। नए बल्लेबाज के तौर पर वेंकटेश अय्यर क्रीज पर उतरे हैं और उनके साथ कप्तान श्रेयस अय्यर हैं।

चेन्नई सुपर किंग्सः ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजुर रहमान, तुषार देशपांडे, महेश तीक्षणा। इंपैक्ट सबः शिवम दुबे, मोइन अली, शाइक रशीद, मिचेल सैंटनर, निशांत सिंद्धू

कोलकाता नाइट राइडर्सः फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), अंगकृष रघुवंशी, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती। इंपैक्ट सबः सुयष शर्मा, अनुकूल रॉय, मनीष पांडे, रहमानुल्लाह गुरबाज, साकिब हुसैन।

07:02 PM, 08-APR-2024

CSK vs KKR Live : चेन्नई ने जीता टॉस

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। सीएसके के कप्तान गायकवाड़ ने बताया कि तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे, जबकि मुस्तफिजुर रहमान वापस आ गए हैं। इसके अलावा शार्दुल ठाकुर और समीर रिजवी की भी टीम में वापसी हुई है। केकेआर ने हालांकि इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है।

06:34 PM, 08-APR-2024

CSK vs KKR Live : हर्षित राणा ने गेंदबाजी में किया प्रभावित

हर्षित राणा, रसेल और वैभव अरोड़ा ने गेंदबाजी में केकेआर की ओर से अच्छा प्रदर्शन किया, जबकि शुरुआती दो मैच में नाकाम रहने के बाद मिचेल स्टार्क और वरुण चक्रवर्ती भी धीरे-धीरे लय हासिल कर रहे हैं। केकेआर ने ऑलराउंड प्रदर्शन किया है और वे अपनी एकादश में बदलाव करने से बचना चाहेंगे।

Related Topics

Latest News