CSK vs RCB Live: RCB ने किया दमदार कमबैक, रावत और कार्तिक दिखा रहे दम, देखे लाइव स्कोर

 
image

CSK vs RCB Live: IPL 2024 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले से पहले ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन चेन्नई में किया गया। दोनों टीमों के बीच फैंस को कांटे की टक्कर की उम्मीद है। ऐसे में यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। इस में आरसीबी की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। आपको बता दें कि साल 2008 के बाद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने कभी भी चेन्नई सुपर किंग्स को चेन्नई में नहीं हराया है।

LIVE UPDATES : CSK VS RCB LIVE UPDATE
MAR 22, 2024
9:37 PM (IST)
रावत और कार्तिक ने संभाली पारी

अनुज रावत और दिनेश कार्तिक आरसीबी के लिए पारी को संभाल रहे हैं। टीम ने सिर्फ 78 रन के स्कोर पर अपने 5 विकेट खो दिए थे। वहां से इन दोनों बल्लेबाजों ने अपनी टीम को कमबैक करवाया है अभी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 150 रन के आंकड़े को भी पार कर लिया है।

MAR 22, 2024
9:15 PM (IST)
15 ओवर पूरे

आरसीबी की टीम ने 15 ओवर के बाद 100 रन के आंकड़े को पार कर लिया है। 15 ओवर में टीम का स्कोर 5 विकेट पर 102 रन है। इस वक्त आरसीबी की ओर से अनुज रावत और दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी कर रहे हैं। इन दोनों पर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने की बड़ी जिम्मेदारी है।

MAR 22, 2024
8:56 PM (IST)
मुस्तफिजुर रहमान का कहर जारी

मुस्तफिजुर रहमान आरसीबी के बल्लेबाजों पर काफी हावी नजर आ रहे हैं। उन्होंने आरसीबी को 5वां झटका दिया है। आरसीबी की टीम इस मुकाबले में काफी मुश्किल में नजर आ रही है। उन्होंने सिर्फ 78 के स्कोर पर अपने 5 बल्लेबाज खो दिए हैं। मुस्तफिजुर रहमान का इस मैच में यह चौथा विकेट है।

MAR 22, 2024
8:53 PM (IST)

CSK को बड़ी सफलता

चेन्नई सुपर किंग्स ने मैच के 12वें ओवर आरसीबी को बड़ी झटका दिया है। उन्होंने विराट कोहली को पवेलियन का रास्ता दिखाया है। मुस्तफिजुर रहमान ने अपना तीसरा विकेट झटका है। विराट कोहली ने इस मैच में बनाए 21 रन। आरसीबी का स्कोर 77/4

MAR 22, 2024
8:35 PM (IST)
पावरप्ले में CSK ने दिखाया दम

मैच के शुरुआती 6 ओवर में सीएसके ने दम दिखाते हुए आरसीबी पर अपना दबदबा बनाए रखा है। आरसीबी ने पावरप्ले में तीन विकेट खोकर 42 रन बनाए। इस दौरान फाफ डु प्लेसिस ने 23 गेंदों पर 35 रन बनाए। वहीं उनके आउट होने के बाद रजत पाटीदार और ग्लेन मैक्सवेल बिना खाता खोले आउट हो गए।

MAR 22, 2024
8:32 PM (IST)
सीएसके ने किया दमदार कमबैक

चेन्नई सुपर किंग्स ने आरसीबी के खिलाफ दमदार कमबैक करते हुए 42 रन पर उनके तीन विकेट गिरा दिए हैं। अच्छी शुरुआत के बाद टीम को एक के बाद एक झटके सीएसके ने दिए और उन्हें अचानक से बैकफुट पर डाल दिया है। रजत पाटिदार और ग्लेन मैक्सवेल बिना खाता खोले आउट हुए। रजत पाटिदार को मुस्तफिजुर रहमान और ग्लेन मैक्सवेल को दीपक चाहर ने आउट किया।

MAR 22, 2024
8:09 PM (IST)
दीपक चाहर ने डाला पहला ओवर

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से दीपक चाहर ने पहला ओवर डाला। जहां उन्होंने पहले ओवर में 7 रन दिए। आरसीबी की ओर से विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने पारी की शुरुआत की है।

MAR 22, 2024
7:55 PM (IST)
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की प्लेइंग 11

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अनुज रावत, कर्ण शर्मा, अल्जारी जोसेफ, मयंक डागर, मोहम्मद सिराज।

MAR 22, 2024
7:55 PM (IST)
चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग 11

रुतुराज गायकवाड (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, रवींद्र जडेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, महेश थीक्षाना, मुस्तफिजुर रहमान, तुषार देशपांडे।

MAR 22, 2024
7:44 PM (IST)
RCB की टीम ने जीता टॉस

आईपीएल 2024 के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने टॉस जीत लिया है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस मैच में पहले गेंदबाजी करेगी।

MAR 22, 2024
7:11 PM (IST)

एआर रहमान ने किया परफॉर्म

एआर रहमान ने पूरी टीम के साथ परफॉर्म किया। उन्होंने चल छैयां छैयां और जय हो जैसे गाने पर परफॉर्म किया। इस परफॉर्म के साथ ओपनिंग सेरेमनी का समापन हो गया है।

MAR 22, 2024
6:34 PM (IST)
चेन्नई की पिच रिपोर्ट

चेन्नई की पिच की बात की जाए तो चुंकि ये पहला ही मैच होगा, इसलिए पिच फ्रेश मिलेगी। लेकिन जानकारी मिली है कि बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को यहां 22 मार्च को चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। वैसे अभी तक देखा जाए तो एमए चिदम्बरम स्टेडियम की पिच की गेंदबाज, खास तौर पर स्पिनर्स के लिए खासी मददगार होती है। चेन्नई की पिच पर बॉल तेजी से घूमती है, इसलिए बल्लेबाजों के लिए अपने शॉट्स आसानी से खेलना चुनौतीपूर्ण हो जाता है। ऐसे में अगर पहले मैच में कोई बड़ा स्कोर न दिखाई दे और गेंदबाज यहां पर करिश्मा कर जाएं तो चौंकिएगा नहीं।

MAR 22, 2024
6:17 PM (IST)
थोड़ी देर में शुरू होगी ओपनिंग सेरेमनी

IPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी थोड़ी देर में शुरू होगी। जहां कई कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। ओपनिंग सेरमनी के बाद 7.30 बजे टॉस किया जाएगा, वहीं मैच की शुरुआत 8 बजे से होगी। जहां चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मैच खेला जाएगा।

MAR 22, 2024
5:22 PM (IST)
नए कप्तान के साथ उतरेगी CSK

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने बीते दिन यानी कि गुरुवार को अपने टीम के नए कप्तान की घोषणा की थी। सीएसके के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने अपनी कप्तानी रुतुराज गायकवाड़ के हाथों में सौंपी है। ऐसे में टीम आरसीबी के खिलाफ नए कप्तान के साथ मैदान पर उतरेगी।

MAR 22, 2024
5:19 PM (IST)
RCB का स्क्वाड

फॉफ डु प्लेसिस (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, विराट कोहली, रजत पाटीदार, अनुज रावत, दिनेश कार्तिक, सुयश प्रभुदेसाई, विल जैक्स, महिपाल लोमरोर, कर्ण शर्मा, मनोज भंडागे, मयंक डागर, विजयकुमार विशक, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज, रीस टॉपले, हिमांशु शर्मा, राजन कुमार, कैमरून ग्रीन, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल, टॉम कुरेन, लॉकी फर्ग्यूसन, स्वप्निल सिंह, सौरव चौहान।

MAR 22, 2024
5:19 PM (IST)
CSK का स्क्वाड

रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), एमएस धोनी, मोइन अली, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, शिवम दुबे, राजवर्धन हंगरगेकर, रवींद्र जडेजा, अजय मंडल, मुकेश चौधरी, अजिंक्य रहाणे, शेख रशीद, मिशेल सेंटनर, सिमरजीत सिंह, निशांत सिंधु, प्रशांत सोलंकी, महेश तीक्ष्णा, रचिन रवींद्र, शार्दुल ठाकुर, डेरिल मिशेल, समीर रिजवी, मुस्तफिजुर रहमान, अवनीश राव अरावली, डेवोन कॉन्वे और मतीशा पथिराना।

Related Topics

Latest News