Gautam Gambhir viral tweet : यही कलयुग़ है जहां ‘भगोड़े’ अपनी ‘अदालत’ चलाते हैं, विराट और गंभीर को सस्‍पेंड करने की मांग

 
IMAGE

IPL 2023 Gautam Gambhir on Virat Kohli : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (Indian Premier League 2023) के 43वें मैच के दौरान इकाना स्‍टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स मेंटर गौतम गंभीर और रॉयल चैलेंजर्स स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली (Lucknow Super Giants mentor Gautam Gambhir and Royal Challengers star batsman Virat Kohli)के बीच शुरू हुआ विवाद खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहा है। मैदान में लड़ाई के बाद सबसे पहले विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट किया था, जिसे उनकी सफाई के रूप में देखा जा रहा था। वहीं, अब लगता है कि गौतम गंभीर भी इस मामले को यहीं खत्‍म नहीं होने देना चाहते हैं। गंभीर ने अब विराट कोहली (virat kohali) पर हमला करते हुए आग उगली है। गंभीर ने ताजा ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन जो भी लिखा है वह आग में घी डालने से कम नहीं है। आइये आपको भी बताते हैं कि गौतम गंभीर ने क्‍या कहा है?

गौतम गंभीर (gautam gambhir) के इस ट्वीट को लेकर माना जा रहा है कि उन्‍होंने डीडीसीए के पूर्व अध्‍यक्ष पर हमला करते हुए विराट कोहली पर निशाना साधा है। गंभीर ने लिखा है कि जो व्‍यक्ति दिल्‍ली क्रिकेट से भागा था, वह अब दबाव बना रहा है। लगता है कि वह क्रिकेट के प्रति अपनी चिंता जाहिर करते हुए पेड पीआर के काम में लगा है। यही कलयुग है... जहां भगौड़े अपनी अदालत चलाते हैं।

मैच के बाद हुई थी तीखी बहस

बता दें कि इकाना स्‍टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच काफी तीखी बहस हुई थी। 2013 के बाद ये दोनों फिर से मैदान पर झगड़ते दिखे। इस मामले में बीसीसीआई की ओर से इन दोनों के साथ नवीन-उल-हक के खिलाफ मैच फीस का जुर्माना लगाया गया था।

विराट और गंभीर को सस्‍पेंड करने की मांग

मैच के बाद बच्‍चों की तरह झगड़ते दोनों क्रिकेटरों की अब जमकर आलोचना हो रही है। पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्‍कर जुर्माने की कार्रवाई से से संतुष्‍ट नहीं हैं। उन्‍होंने कहा कि उन्हें विराट कोहली और गौतम गंभीर के इस झगड़े से बहुत निराशा हुई है। उन्‍होंने बातों ही बातों में दोनों को सस्‍पेंड करने की मांग तक कर दी है, ताकि भविष्‍य में आईपीएल को इस तरह शर्मसार न होना पड़े।

Related Topics

Latest News