GG vs RCB Live Score : गुजरात के खिलाफ आरसीबी को लगा तीसरा झटका, सोफी 23 रन बनाकर आउट,स्कोर पंहुचा 100 के पार

 
image

WPL Live Cricket Score, GG vs RCB Premier League 2024 : दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात जाएंट्स के बीच महिला प्रीमियर लीग का 13वां मुकाबला खेला जा रहा है। गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है।

GG vs RCB Live Score : गुजरात के खिलाफ आरसीबी को लगा तीसरा झटका, सोफी 23 रन बनाकर आउट, स्कोर 100 के करीब

GG vs RCB Live Score : मेघना चार रन बनाकर आउट
आरसीबी को दूसरा झटका सलामी बल्लेबाजी के लिए उतरीं सब्बिनेनी मेघना के रुप में लगा। वह सिर्फ चार रन बना सकीं। फिलहाल क्रीज पर एलिस पैरी और सोफी डिवाइन हैं।

GG vs RCB Live Score : मेघना चार रन बनाकर आउट
आरसीबी को दूसरा झटका सलामी बल्लेबाजी के लिए उतरीं सब्बिनेनी मेघना के रुप में लगा। वह सिर्फ चार रन बना सकीं। फिलहाल क्रीज पर एलिस पैरी और सोफी डिवाइन हैं।

09:38 PM, 06-MAR-2024
GG vs RCB Live Score : कप्तान मंधाना 24 रन बनाकर आउट

गुजरात के खिलाफ आरसीबी को दमदार शुरुआत दिलाने वालीं कप्तान स्मृति मंधाना 24 रन बनाकर आउट हो गईं। उन्हें एश्ले गार्डनर ने पांचवें ओवर की पहली गेंद पर एलबीडब्ल्यू के जरिए आउट किया। फिलहाल क्रीज पर मेघना और एलिस पैरी डटी हैं।

09:19 PM, 06-MAR-2024

GG vs RCB Live Score : आरसीबी की पारी शुरु

गुजरात द्वारा दिए गए 200 रन के लक्ष्य का पीछा करने के लिए आरसीबी तैयार है। सलामी बल्लेबाजी के लिए सब्बिनेनी मेघना और स्मृति मंधाना बल्लेबाजी के लिए उतरी हैं।

09:02 PM, 06-MAR-2024

GG vs RCB Live Score : गुजरात की पारी खत्म

आरसीबी के खिलाफ गुजरात जाएंट्स ने पांच विकेट खोकर 199 रन बनाए। सलामी बल्लेबाजी के लिए उतरीं लौरा वोल्वार्ड्ट और बेथ मूनी ने विस्फोटक प्रदर्शन किया। दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 78 गेंदों में 140 रन की विशाल साझेदारी हुई। लौरा ने 45 गेंदों में 76 रन बनाए। वहीं, कप्तान मूनी 85 रन बनाकर नाबाद रहीं। आरसीबी के खिलाफ फीबी 18 रन, एश्ले गार्डनर 0, दयालन एक और वेदा एक रन बनाकर नाबाद रहीं। वहीं, कैथराइन ब्राइस एक रन बनाकर नाबाद रहीं। गुजरात के खिलाफ आरसीबी के लिए सोफी मोलिनेक्स और जॉर्जिया वेयरहैम ने एक विकेट चटकाया।
 
08:42 PM, 06-MAR-2024

GG vs RCB Live Score : गुजरात को लगा पहला झटका

गुजरात जाएंट्स की धाकड़ बल्लेबाज लौरा वोल्वार्ड्ट विस्फोटक फॉर्म में नजर आई। टीम को पहला झटका उन्हीं के रूप में लगा। 24 वर्षीय महिला बल्लेबाज 45 गेंदों में 76 रन बनाकर आउट हुईं। उन्हें ऋचा घोष ने एकत बिष्ट के हाथों कैच आउट कराया।

08:15 PM, 06-MAR-2024

GG vs RCB Live Score : लौरा ने जड़ा अर्धशतक, स्कोर 118/0

गुजरात जाएंट्स की धाकड़ बल्लेबाज लौरा ने आरसीबी के खिलाफ शानदार अर्धशतक ठोका है। उन्होंने 10वें ओवर की दूसरी गेंद पर अपना अर्धशतक चौके के साथ पूरा किया। कप्तान मूनी भी फिफ्टी की तरफ बढ़ रही हैं। 11 ओवर के बाद टीम का स्कोर 118/0 है।

08:05 PM, 06-MAR-2024

GG vs RCB Live Score : आठ ओवर के बाद स्कोर 77/0

आरसीबी के खिलाफ गुजरात की दमदार शुरुआत हुई है। सलामी बल्लेबाजी के लिए उतरीं मूनी और लौरा जोरदार चौके-छक्कों के साथ आरसीबी के गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा रही हैं। आठ ओवर के बाद टीम का स्कोर 77/0 है।

07:33 PM, 06-MAR-2024

GG vs RCB Live Score : गुजरात की पारी शुरु

आरसीबी के खिलाफ गुजरात जाएंट्स की अच्छी शुरुआत हुई है। सलामी बल्लेबाजी के लिए कप्तान बेथ मूनी और धाकड़ बल्लेबाज लौरा वोल्वार्ड्ट उतरी हैं। दोनों जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रही हैं।
07:08 PM, 06-MAR-2024

GG vs RCB Live Score : दोनों टीमों की प्लेइंग 11

गुजरात जाएंट्स : बेथ मूनी (विकेटकीपर/कप्तान), लौरा वोल्वार्ड्ट, फोबे लिचफील्ड, वेदा कृष्णमूर्ति, दयालन हेमलता, एशले गार्डनर, कैथरीन ब्राइस, तनुजा कंवर, मेघना सिंह, मन्नत कश्यप, शबनम एमडी शकील

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: सब्बिनेनी मेघना, स्मृति मंधाना (कप्तान), एलिसे पेरी, ऋचा घोष (डब्ल्यू), सोफी डिवाइन, सोफी मोलिनक्स, जॉर्जिया वेयरहम, एकता बिष्ट, सिमरन बहादुर, आशा शोभना, रेणुका ठाकुर सिंह

07:04 PM, 06-MAR-2024

GG vs RCB Live Score : गुजरात ने जीता टॉस, चुनी बल्लेबाजी

गुजरात जाएंट्स की कप्तान बेथ मूनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। बीती शाम दिल्ली के खिलाफ मुंबई ने इसी मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हए 193 रन का लक्ष्य तैयार किया था। दिल्ली ने इस मैच में जीत हासिल की थी। ऐसे में उम्मीद है कि गुजरात पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी के खिलाफ सम्मानजनक लक्ष्य तैयार करने में कामयाब होगी।

Related Topics

Latest News