IND vs ENG 4th Test: चौथे टेस्ट मैच की तैयारी सुरु स्‍टेडियम में खिलाड़ियों के हर एक कदम पर होगी पैनी नजर, 40 कैमरों से होगा मैच का कवरेज

 
image
IND VS ENG : भारत व इंग्लैंड के बीच 23 फरवरी से रांची के जेएससीए स्टेडियम में शुरू होने वाले चौथे टेस्ट मैच की तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है। जेएससीए स्टेडियम में पहली बार मैच के कवरेज के लिए 35 से 40 कैमरों का इस्तेमाल किया जाएगा। रविवार को प्रसारण करने वाले कंपनी के प्रतिनिधियों ने स्टेडियम में 40 प्वाइंट तय किए हैं, जहां कैमरे लगाए जाएंगे।

20 फरवरी तक खिलाड़ी पहुंच जाएंगे रांची

स्पाइडर व काटविल कैमरे के अलावा कुछ अन्य नई तकनीक के कैमरों का इस बार इस्तेमाल किया जाएगा। मैच के लिए भारत व इंग्लैंड टीम के ज्यादातर खिलाड़ी 20 फरवरी को रांची पहुंच जाएंगे। कुछ भारतीय खिलाड़ी 21 को पहुंचेंगे। दोनों टीमें 21 व 22 को अभ्यास करेंगी।

कल से शुरू होगी टिकटों की बिक्री

मैच के लिए मंगलवार 20 फरवरी से टिकटों की बिक्री शुरू हो जाएगी। इस बार टिकटों की कीमत 250 रुपये से शुरू है। हालांकि टिकटों को लेकर दर्शकों में उतना क्रेज नहीं दिख रहा है। ऑनलाइन टिकटों की बिक्री दो दिनों पहले ही शुरू हो गई थी, लेकिन इसके प्रति लोगों ने रुचि नहीं दिखाई।

22 को पहुंचेंगे कमेंट्रेटर

चौथे टेस्ट मैच के लिए कमेंट्रेटर 22 फरवरी को रांची पहुंचेंगे। अनिल कुंबले, पार्थिव पटेल, आकाश चोपड़ा, आरपी सिंह व ओवेस शाह हिंदी में और सुनील गावस्कर, रवि शास्त्री, संजय मांजरेकर, ग्राहम स्वान, दिनेश कार्तिक, दीप दासगुप्ता, निकोलस नाइट अंग्रेजी में कमेंट्री करेंगे।

Related Topics

Latest News