Ind vs Eng 4th Test:  Sachin Tendulkar ने इस प्लेयर को बताया असली हीरो, रांची टेस्ट जीतने के बाद Virat Kohli का रिएक्शन आया सामने

 
image

नई दिल्ली। भारतीय टीम ने चौथे टेस्ट में इंग्लैंड को 5 विकेट से हराकर सीरीज पर 3-1 की अजेय बढ़त बना ली। भारत की धरती पर टेस्ट सीरीज जीतने का सपना बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली इंग्लैंड टीम का फिर से चकनाचूर हो गया। चौथे टेस्ट में भारत ने 192 रन के लक्ष्य का पीछा किया।

शुरुआत भले ही भारत की खराब रही हो, लेकिन अंत में शुभमन गिल और ध्रुव जुरेल ने शानदार साझेदारी कर इंग्लैंड के जबड़े से जीत छीन ली। रांची टेस्ट मैच में मिली जीत के बाद महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने युवा खिलाड़ियों की दिल खोलकर तारीफ की। उनके अलावा स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का भी सोशल मीडिया पर रिएक्शन सामने आया है।

 रांची टेस्ट जीतने के बाद Sachin Tendulkar ने इन्हें बताया असली हीरो

दरअसल, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा कि स्कोर 3 जीत है! भारत ने फिर दबाव वाली स्थिति में वापसी की और संघर्ष करते हुए मैच अपने नाम किया। यह हमारे खिलाड़ियों के कैरेक्टर और मानसिक ताकत को दर्शाता है।

आकाशदीप के लिए टेस्ट क्रिकेट में पहला स्पेल शानदार रहा। ध्रुव ने दोनों पारियों में लेंथ को अच्छे से समझा और उनका फुटवर्क भी सटीक था। जुरेल ने पहली पारी में कुलदीप के साथ की गई साझेदारी ने हमें मैच में बनाए रखा और दूसरी पारी में उनकी पारी ने हमें जीत की मंजिल तक पहुंचाने में मदद की।

रांची टेस्ट में भारत की जीत के बाद Virat Kohli का रिएक्शन हुआ वायरल

सचिन के अलावा विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने एक्स पर लिखा कि टीम इंडिया ने सीरीज में अद्भुत जीत हासिल की। कोहली ने कहा कि यस, हमारी युवा टीम की शानदार जीत। भारतीय टीम ने दृढ संकल्प, धैर्य और लाचीपालन दिखाया है।

Related Topics

Latest News