IND vs SA : Virat Kohli का टोटका आया भारत के काम, बीच मैच किया ऐसा काम कि देखता रह गया साउथ अफ्रीका

 
image

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन के खेल में एक गजब का नजारा देखने को मिला।

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली स्टंप्स पर जैसे ही बेल्स की अदला-बदली करके आए, वैसे ही 2 गेंद बाद जसप्रीत बुमराह को विकेट मिला। सोशल मीडिया पर किंग कोहली के ‘जादू’ को लेकर काफी वीडियो और फैंस कमेंट्स कर रहे हैं। आइए इस आर्टिकल के जरिए आपको बताते हैं पूरा माजरा क्या है?

IND vs SA Video: Virat Kohli ने बदली बेल्स और भारत को मिल गया विकेट

दरअसल, भारतीय टीम टेस्ट सीरीज के पहले मैच की पहली पारी में 245 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी। इसके बाद साउथ अफ्रीका को मोहम्मद सिराज ने शुरुआती ओवर में ही पहला झटका दिया था, लेकिन डीन एग्लर और टोनी जॉर्जी ने शानदार साझेदारी कर भारत की टेंशन बढ़ा दी। इस बीच विराट कोहली ने पारी के 29वें ओवर में बेल्स में अदला-बदली की, जो कि भारत के काम भी आया।

विराट कोहली (Virat Kohli) का ये टोटका सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कोहली ने बेल्स जैसे ही बदली तो उसके दो गेंद बाद ही जसप्रीत बुमराह ने टोनी जॉर्जी को आउट किया। जॉर्जी 62 गेंदों में 28 रन बना पाए।

IND vs SA: दूसरे दिन के खेल समाप्त होने तक दक्षिण अफ्रीका के पास 11 रन की बढ़त

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहे टेस्ट मैच का दूसरे दिन डीन एल्गर ने साउथ अफ्रीका की टीम को मजबूती दिलाई और दमदार शतक जमाया।दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक साउथ अफ्रीका ने 5 विकेट के नुकसान पर 256 रन बना लिए हैं। डीन एल्गर (140) और मार्को (3) नाबाद रन बनाकर वापस लौटे। साउथ अफ्रीका ने दूसरे दिन के खेल तक भारत पर 11 रन की बढ़त बना ली हैं।

Related Topics

Latest News