IPL 2024: सूर्यकुमार के खेलने पर लगा 'ग्रहण' ,मुंबई इंडियंस को आईपीएल शुरू होने से पहले झटका

 
image

Suryakumar Yadav: आईपीएल के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च को होगी. डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच ओपनिंग मैच खेला जाएगा. उसके बाद 24 मार्च को 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) के सामने गुजरात टाइंटस की चुनौती होगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद में खेला जाएगा. आईपीएल शुरू होने से पहले मुंबई की टीम को बड़ा झटका लगा है. उसके विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के शुरुआती कुछ मैचों में खेलने पर संशय है.

दक्षिण अफ्रीका में चोटिल हुए थे सूर्या

सूर्यकुमार पिछले साल के अंत में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे. उसके बाद उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ी थी. उसके बाद से वह वापसी नहीं कर पाए हैं. ऐसा माना जा रहा था कि सूर्या आईपीएल में टीम के पहले मैच में खेलेंगे, लेकिन अब इस पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं. पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, वह टीम के शुरुआती दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे.

रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे सूर्या

सूर्या सर्जरी के बाद फिलहाल बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं. अभी भी यह स्पष्ट नहीं है कि वह मुंबई के पहले दो मैचों के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं. 24 मार्च को गुजरात के खिलाफ मैच के बाद 27 तारीख को मुंबई की टीम सनराइजर्स हैदराबाद से खेलेगी. यह मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा.

आईपीएल में ही वापसी करेंगे सूर्यकुमार

पीटीआई से बीसीसीआई के सूत्र ने कहा, ''सूर्या का रिहैबिलिटेशन सही से हो रहा है. वह निश्चित रूप से आईपीएल में ही वापसी करेंगे. हालांकि, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि उन्हें एनसीए की स्पोर्ट्स साइंस और मेडिकल टीम गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले दो मैचों में खेलने के लिए मंजूरी देगी या नहीं.''

इंस्टाग्राम पर फिटनेस अपडेट देते रहते हैं सूर्या

सूर्यकुमार के इंस्टाग्राम हैंडल को देखें तो उन्हें बहुत सारी स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग रूटीन करते हुए देखा जा सकता है. वह इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बारे में अपडेट देते रहते हैं. बोर्ड के सूत्र ने आगे कहा, 'एमआई को अपना पहला गेम खेलने में अभी भी 12 दिन बाकी हैं, लेकिन मैच से पहले उनका समय काफी तेजी से भाग रहा है."

Related Topics

Latest News