LSG vs GT: मयंक यादव को आखिर क्यों  एक ओवर फेंकने के बाद छोड़ना पड़ा मैदान?  Krunal Pandya ने बताई इसके पीछे की वजह

 
image

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 21वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने गुजरात टाइटंस (GT) को 33 रन से धूल चटाई और मौजूदा सीजन की अपनी तीसरी जीत हासिल की। केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ टीम की ये लगातार तीसरी जीत भी रही। पहले बैटिंग करते हुए लखनऊ टीम ने 5 विकेट गंवाकर 163 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में गुजरात की टीम 130 रन ही बना सकी।

मैच में लखनऊ टीम की तरफ से यश ठाकुर ने 5 विकेट लेकर खूब महफिल लूटी। हालांकि, फैंस को पेसर मयंक यादव से उम्मीद थी कि वह शानदार गेंदबाजी करते हुए नजर आएंगे, लेकिन रविवार को दूसरी पारी के दौरान सिर्फ एक ओवर फेंकने के बाद मयंक यादव मैदान छोड़कर पवेलियन लौटे। ऐसे में जानते हैं आखिर उन्हें क्या हुआ था जिसकी वजह से वह मैदान छोड़कर लौटे।

Mayank Yadav को साइड स्ट्रैन की समस्या

आईपीएल 2024 में सनसनी बनकर उभरे 21 साल के मयंक यादव (Mayank Yadav) गुजरात के खिलाफ मैच में उतने प्रभावी नजर नहीं आए। लखनऊ की तरफ से चौथे ओवर में मयंक गेंदबाजी करने आए और उन्होंने 140 Kmph से दो गेंदे फेंकी, लेकिन उनकी रफ्तार इस मैच में कुछ ज्यादा नहीं रही। इस दौरान मयंक ने 13 रन लुटाए, लेकिन वह इसके बाद मैदान पर नहीं लौटे। फिजियो की टीम उन्हें मैदान से बाहर लेकर गई।

लखनऊ सुपर जायंट्स के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने मैच के बाद मयंक यादव को लेकर कहा कि वह अभी ठीक लग रहे हैं। मेरी मयंक से बात हुई और वह ठीक है, जिससे सब कुछ पॉजिटिव लग रहा है। जो भी मेरी उनसे बात हुई और जो भी मैंने देखा, उससे ये ही दिखा कि उनका कंधा सही है। हम काफी बेताब है कि उनका करियर कैसा रहता है।

बता दें कि मयंक यादव ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में पंजाब किंग्स के लिए डेब्यू किया था। उस मैच में मयंक ने 150 KMPH से गेंदबाजी की और हर किसी का दिल जीत लिया। पहले मैच में ही मयंक ने 3 विकेट चटकाए थे और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला। दूसरे मैच में आरसीबी के खिलाफ मयंक का प्रदर्शन लाजवाब रहा। उन्हें उस मैच में भी प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया।

Related Topics

Latest News