MI vs DC Playing 11 : आज पांड्या-पंत के बीच टक्कर,  सूर्या की वापसी से बदलेगी मुंबई की किस्मत?  देखें प्लेइंग 11

 
image
Mumbai Indians vs Delhi Capitals Playing 11 Prediction : दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज आईपीएल 2024 का 20वां मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। मुंबई को अब तक अपनी पहली जीत की तलाश है जबकि दिल्ली कैपिटल्स इस टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज करने को उतरेगी।


दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज आईपीएल 2024 का 20वां मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। मुंबई को अब तक अपनी पहली जीत की तलाश है जबकि दिल्ली कैपिटल्स इस टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज करने को उतरेगी।


हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में मुंबई इंडियंस अब तक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। टीम हार का चौका लगाने के मुहाने पर खड़ी है। वहीं, दिल्ली के लिए भी यह सीजन कुछ खास नहीं रहा है। टीम को चार में से सिर्फ एक मैच में जीत मिली है। अंक तालिका में दिल्ली नौवें स्थान पर है जबकि मंबई 10वें पायदान पर है।


सूर्या की होगी वापसी

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में मुंबई की प्लेइंग 11 में बदलाव तय है। इस मैच में सूर्यकुमार यादव की वापसी हो सकती है। लंबे वक्त से वह एक्शन में नहीं हैं। सूर्या की वापसी मुंबई के लिए एक राहत भरी खबर है। वह टी20 क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन करने में माहिर हैं। हाल ही में उन्हें नेट सत्र में अभ्यास करते देखा गया था। इस दौरान उन्होंने बिना किसी परेशानी के बड़े शॉट लगाए। सूर्या की वापसी से नमन धीर को बाहर को रास्ता दिखाया जा सकता है। उन्होंने तीनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है।

मिचेल मार्श का बाहर होना तय

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग 11 में भी बदलाव की उम्मीद है। टीम के ऑलराउंडर मिचेल मार्श अब तक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। वह गेंद और बल्ले से पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं। ऐसे में उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। उनकी जगह फ्रेजर मैकगर्क को मौका मिल सकता है। वह तूफानी बल्लेबाजी में माहिर हैं।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11 इस प्रकार है

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, ऋषभ पंत, ट्रिस्टन-स्टब्स, अक्षर पटेल, सुमित कुमार, रसिख दार सलाम, एनरिक नॉर्त्जे, ईशांत शर्मा, खलील अहमद।
इंपैक्ट प्लेयर: अभिषेक पोरेल/ कुमार कुशाग्र।

मुंबई इंडियंस: हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, डेवॉल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, पीयूष चावला, गेराल्ड कोएत्जी, टिम डेविड, ईशान किशन, आकाश मधवाल, क्वेन मफाका।
इंपैक्ट प्लेयर: नमन धीर।

Related Topics

Latest News