MI को लगेगा बड़ा झटका : इन तीन लोगो ने बनाया मुंबई इंडियंस छोड़ने का मन : फटाफट क्लिक करके पढ़े

 
SDGG

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस (MI) टीम मैनेजमेंट ने एक बड़ा फैसले लेते हुए रोहित शर्मा को कप्तानी से बर्खास्त करके हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया था. जिसके बाद से मुंबई के फैन्स और रोहित शर्मा काफी निराश नजर आ रहे हैं. यहाँ तक कि कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया जा रहा हैं कि वह अगले सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए नहीं खेलना चाहते हैं.

दावा की किया जा रहा हैं कि रोहित नए कप्तान हार्दिक पांड्या से खुश नहीं हैं. जिसके चलते वह अब मुंबई के लिए नहीं खेलना चाहते हैं. मुंबई इंडियंस के लिए सबसे परेशानी वाली बात ये हैं कि सिर्फ रोहित ही नहीं बल्कि जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव भी मुंबई इंडियंस को छोड़ना चाहते हैं.

रोहित के साथ-साथ बुमराह-सूर्यकुमार छोड़ सकते हैं MI का साथ
एक तरफ मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा की नाराजगी से परेशान हैं. दूसरी तरफ ये जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव भी आईपीएल 2024 के बाद मुंबई इंडियंस छोड़ना चाहते हैं. बता दे रोहित शर्मा बीतें 14 साल से मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं इसके आलावा जसप्रीत बुमराह भी 12 साल से टीम के साथ हैं. इतना ही नहीं सूर्यकुमार को भी अब मुंबई इंडियंस के लिए खेलते-खेलते 9 साल हो चुके हैं लेकिन माना ये जा रहा हैं कि ये तीनो सीनियर खिलाड़ी अब मुंबई के लिए नहीं खेलना चाहते हैं.

अटकलें ये हैं कि कप्तान हार्दिक पांड्या और टीम मैनेजमेंट के साथ अनबन के कारण रोहित शर्मा टीम छोड़ना चाहते हैं. ऐसे में टीम मैनेजमेंट फिर से रोहित को कप्तान बनाने पर विचार कर रही हैं लेकिन माना ये जा रहा हैं कि रोहित टीम छोड़ने का मन बना चुके हैं.

Related Topics

Latest News