Ranji Trophy Final: श्रेयस अय्यर का मुंह तोड़ जवाब, रणजी फाइनल में तूफानी बैटिंग से मचाई खलबली

 
image

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी और स्टार टॉप ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पिछले काफी समय से खराब लय में चल रहे थे। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती 2 टेस्ट में खेलने का मौका मिला था। हालांकि वह परफॉर्म नहीं कर पाए थे, जिसके बाद उन्हें ड्रॉप कर दिया था। अय्यर की बैटिंग को लेकर काफी चर्चा हो रही थी। उनकी बल्लेबाजी की भी आलोचना हो रही थी। हालांकि अब रणजी ट्रॉफी 2024 के फाइनल में अय्यर ने विदर्भ के खिलाफ मुंबई के लिए खेलते हुए दूसरी पारी में गजब बल्लेबाजी की। अय्यर ने तूफानी अर्धशतक ठोका।

श्रेयस अय्यर ने ठोकी तूफानी फिफ्टी

मुंबई के लिए रणजी ट्रॉफी का फाइनल खेल रहे श्रेयस अय्यर ने दूसरी पारी में कमाल की बल्लेबाजी की। अय्यर सेट बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे। उनसे टीम को और फैंस को काफी उम्मीदें थीं, जिसपर वह खरे भी उतरे। अय्यर ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया। इतना ही नहीं बल्कि अय्यर अब भी नाबाद हैं। वह 75 गेंदों का सामना कर 90 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 68 रन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। श्रेयस अय्यर ने अब तक अपनी पारी में 8 चौके और 2 छक्के भी लगाए हैं।

अजिंक्य रहाणे ने भी खेली तूफानी पारी

मुंबई के कप्तान अजिंक्य रहाणे भी लंबे समय से खराब फॉर्म में चल रहे थे। पूरे रणजी ट्रॉफी सीजन में उनका बल्ला खामोश रहा था। लेकिन फाइनल में उनका बल्ला जमकर बोला। अजिंक्य रहाणे ने दूसरी पारी में 143 गेंद का सामना कर 73 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 1 छक्का भी लगाया। फिलहाल, अय्यर और रहाणे दोनों ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। श्रेयस अय्यर ने भारत के लिए 14 टेस्ट में 811 रन बनाए हैं जबकि अजिंक्य रहाणे ने 85 टेस्ट में 5077 रन है।

Related Topics

Latest News