Rohit Sharma ने बना लिया इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का मन! खुद सोशल मीडिया पर किया बड़ा ऐलान

 
image

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा वर्ल्ड कप के बाद आराम कर रहे हैं. आपको बता दें कि मेगा टूर्नामेंट में रोहित की कप्तानी में भारत का प्रदर्शन शानदार रहा था. लेकिन खिताबी मुकाबले में टीम को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच के बाद भारतीय कप्तान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के संकेत दिए हैं. इस बात का अंदाजा उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी को देखकर लगाया जा सकता है. आइए आपको बताते हैं कि मामला क्या है.

Rohit Sharma ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. इस सीरीज में रोहित शर्मा (Rohit Sharma ) समेत कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. टीम इंडिया से आराम मिलने के बाद भारतीय टीम के नियमित कप्तान अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. वह अपनी पत्नी और बची के साथ समय बिता रहे हैं. रोहित ने अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसे नीचे देखा जा सकता है.

sfhgf

तस्वीर में रोहित शर्मा (Rohit Sharma)अपनी पत्नी रितिका के साथ नजर आ रहे हैं. वह अपनी पत्नी के साथ सड़क पर चल रहा है. हालांकि हर किसी को ये एक आम तस्वीर ही लग रही है. लेकिन माना जा रहा है कि रोहित ने संन्यास के संकेत दे दिये हैं. दरअसल, तस्वीर के जरिए वह बता रहे हैं कि वह अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर हैं और क्रिकेट के बाद वह अपने परिवार के साथ शांति से समय बिताना चाहते हैं. आपको बता दें कि जब से शर्मा ने टीम इंडिया की कप्तानी संभाली है तब से टीम उनकी कप्तानी में 5 बड़े टूर्नामेंट खेल चुकी है. टीम इंडिया ने एशिया कप 2023 ट्रॉफी को छोड़कर बाकी सभी में हार का सामना करना किया है.

Rohit Sharma ने वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया
आपको बता दें कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma ) फिलहाल 36 साल के हैं. इस उम्र में किसी भी खिलाड़ी के लिए अपनी फिटनेस बरकरार रखना मुश्किल होता है. ऐसे में अगर रोहित संन्यास ले लें तो ये कोई बड़ी बात नहीं होगी. इसके अलावा अगर हाल ही में खत्म हुए टूर्नामेंट में हिटमैन के प्रदर्शन की बात करें तो 36 साल के खिलाड़ी ने दमदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने 11 मैचों में 54.27 की औसत और 125.94 की स्ट्राइक रेट से 597 रन बनाए . इस दौरान उन्होंने 131 रन के उच्चतम स्कोर के साथ 1 शतक और 3 अर्धशतक लगाए.

Related Topics

Latest News