ROHIT SHARMA :कप्तानी खाने की कर चुका है पूरी प्लानिंग ,रोहित शर्मा का करियर खत्म करने के फिराक में उन्हीं का पाला हुआ शेर,

 
image

रोहित शर्मा (Rohit Sharma): भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे 5 मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आराम दिया गया है।

जबकि इस सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी ताबड़तोड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) कर रहे हैं और उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने रोमांचक मुकाबले में 2 विकेट से जीत मिली थी। जबकि अब ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी छीनी जा सकती है।

रोहित शर्मा से छीनी जा सकती है कप्तानी!

टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया को लगातार आईसीसी टूर्नामेंट में हार का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को टी20 फॉर्मेट से हटाया जा सकता है।

क्योंकि, रोहित शर्मा लगभग 1 साल से टी20I में कप्तानी नहीं करते दिखे हैं और अब वर्ल्ड कप 2023 में मिली हार के बाद रोहित को टी20 फॉर्मेट की कप्तानी से हटाया जा सकता है। बता दें कि, रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया को साल 2022 टी20 वर्ल्ड कप में भी सेमीफाइनल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था।

रोहित के चेले को बनाया जा सकता है कप्तान

बता दें कि, अगर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को टी20 फॉर्मेट से हटाया जाता है तो रोहित शर्मा के चेले को ही टीम इंडिया का कप्तान बनाया जा सकता है। हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं बल्की रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलने वाले सूर्यकुमार यादव हैं।

सूर्या काफी साल से रोहित की कप्तानी में आईपीएल और इंटरनेशनल मैच खेल रहे हैं। लेकिन अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन अच्छा रहता है तो उन्हें बीसीसीआई भविष्य में टी20 फॉर्मेट कप्तानी दे सकती है।

पहले ही मैच में मिली सूर्या को जीत

बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का कप्तान सूर्यकुमार यादव को चुना है। जबकि अपने पहले मैच में कप्तानी कर रहे सूर्या काफी बेहतरीन दिखे और टीम इंडिया को 2 विकेट से जीत मिली। जबकि सूर्या ने अपने पहले कप्तानी मैच में बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया और मात्र 42 गेंदों में 80 रनों की तूफानी खेलकर मैन ऑफ द मैच का खिताब भी जीता।

Related Topics

Latest News