SRH vs MI: हार्दिक पंड्या को रोहित शर्मा ने दिखाई जगह, चुपचाप सिर झुकाकर बाउंड्री पर फिल्डिंग करने भागे कप्तान

 
image

हैदराबाद: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबले में वो सबकुछ देखने को मिला, जो फैंस देखना चाहते रहे होंगे। कप्तान के रूप में हार्दिक पंड्या के लिए यह बुरी रात रात थी, क्योंकि उनकी टीम ने 20 ओवरों में 277 रन खाए, जो कि आईपीएल इतिहास में टीम किसी भी टीम का बेस्ट स्कोर था। मैच के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। उनमें से एक में दिख रहा है कि बात बिगड़ते देख पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने मोर्चा संभाला और हार्दिक पंड्या को सीमारेखा के पास फील्डिंग करने के लिए भेज दिया।

इस पर क्रिकेट फैंस मौज लेते नजर आ रहे हैं। कुछ ने लिखा कि रोहित शर्मा ने हार्दिक पंड्या से बदला ले लिया तो कुछ ने कहा कि हार्दिक को फील्डिंग के लिए सही जगह भेज दिया। एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें हार्दिक पंड्या को सीमा रेखा की ओर भागते हुए देखा जा सकता है और रोहित शर्मा उनसे कुछ कह रहे हैं। कॉमेंटेटरों को यह कहते हुए सुना जा सकता है- रोहित की भागीदारी देखी जा रही है। हार्दिक पंड्या फील्डिंग करने के लिए सीमा रेखा पर जा रहे हैं।

बता दें कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के 20वें ओवर में हार्दिक पंड्या ने रोहित शर्मा को फील्डिंग करने के लिए सीमारेखा के पास भेजा था। इस दौरान उनका रोहित को आदेश देने का तरीका फैंस को पसंद नहीं आया था। मैच की बात करें तो हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में हाई स्कोरिंग इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने मुंबई इंडियंस (एमआई) पर 31 रन से जीत हासिल की।

सनराइजर्स हैदराबाद के 277/3 रन बनाने के बाद, रोहित शर्मा (12 गेंदों पर 26 रन) और ईशान किशन (13 गेंदों पर 34 रन) ने मेहमानों के लिए ओपनिंग की और मुंबई स्थित फ्रेंचाइजी को तेज शुरुआत दी। हालांकि, दो जल्दी विकेट गिर जाने से हैदराबाद को मैच में वापसी करने में मदद मिली।

तिलक वर्मा (34 गेंदों पर 64 रन) मुंबई के एकमात्र स्टैंडआउट बल्लेबाज थे। उन्होंने क्रीज पर अपने समय के दौरान 188.24 की स्ट्राइक रेट से दो चौके और छह छक्के लगाए। टिम डेविड (22 गेंदों पर 42 रन) ने तिलक के साथ साझेदारी करने की कोशिश की लेकिन फिर भी बड़े स्कोरिंग लक्ष्य का पीछा करने में असफल रहे।

जयदेव उनादकट और पैट कमिंस ने हैदराबाद के गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व किया और अपने-अपने स्पैल में दो-दो विकेट लिए। शाहबाज अहमद ने अपने 3 ओवर के स्पैल में एक विकेट लिया और मेजबान टीम को खेल में 31 रन से जीत दिलाने में मदद की।

Related Topics

Latest News