Virat Kohli vs Rachin Ravindra: विराट कोहली ने सरेआम दी रचिन रविंद्र को गाली, IPL के पहले मैच में ही विवाद

 
image

चेन्नई: आईपीएल 2024 का ओपनिंग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच बीते 22 मार्च को खेला गया। इस मैच में चेन्नई ने आसानी से आरसीबी को 6 विकेट से हरा दिया। बेंगलुरु के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा। वह 19 गेंद में 21 रन ही बना पाए। आईपीएल में हर साल एक से बढ़कर एक विवाद देखने को मिलते हैं। खिलाड़ियों में गरमा गर्मी होती है, तकरार होती है। यह तकरार और गरमा गर्मी इस साल हमें पहले मैच में देखने को मिल गई। किंग कोहली ने सरेआम रचिन रविंद्र के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया।

विराट कोहली ने लाइव मैच में दी रचिन रविंद्र को गाली

न्यूजीलैंड के युवा और स्टार ऑलराउंडर रचिन रविंद्र ने आरसीबी के खिलाफ चेन्नई के लिए खेलते हुए अपना डेब्यू किया। रविंद्र ने पहले मैच में ही अपनी छाप छोड़ी। उन्होंने 3 चौके और 3 छक्के की मदद से 15 गेंद में ताबड़तोड़ 37 रन बनाए। हालांकि उन्हें अनुभवी भारतीय लेग स्पिनर कर्ण शर्मा ने अपने जाल में फंसा लिया और आउट कर दिया।

वहीं जब रचिन रविंद्र आउट हुए तो बाउंड्री पर खड़े विराट कोहली का एग्रेशन सामने आया। उन्होंने बाउंड्री से खड़े-खड़े रचिन रविंद्र को डगआउट में जाने का इशारा किया। वहीं जिस तरीके से उन्होंने बोला, ऐसा लग रहा था कि उन्होंने अपशब्द का भी इस्तेमाल किया। विराट की यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

आरसीबी का चेपॉक में खराब रिकॉर्ड जारी

आपको बता दें कि पिछले 16 साल से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स को एमए चिदंबरम स्टेडियम यानी चेपॉक में एक मैच भी नहीं हराया है। बेंगलुरु ने आखिरी बार चेन्नई को चेपॉक में 2008 में हराया था। उसके बाद से वह यह कारनामा करने में असफल रहे हैं। वहीं बात करें मैच की तो, आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 174 रन का टारगेट रखा था, जिसको सीएसके ने 18.4 ओवर में 6 विकेट रहते चेज कर लिया था।

Related Topics

Latest News