World Cup:  हार के बाद रोहित शर्मा का रिएक्शन, देखकर आप भी हो जाएंगे खुश, 1 दिन पहले आंखे थी नम

 
image

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप (World Cup 2023) का आगाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम के लिए जश्न से भरा हुआ था. टीम इंडिया विजयरथ पर सवार सेमीफाइनल तक बड़ी-बड़ी टीमों को कुचलती नजर आई थी. लेकिन फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने टीम के विजयरथ को रोक गहरा जख्म दिया. फाइनल में ऑस्ट्रलेलिया से हार के बाद दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम मोटेरा में सन्नाटा छा गया. वहीं, भारतीय टीम के खिलाड़ी भी अपने आंसुओं से लड़ाई करते नजर आए. मैच के बाद जब कैमरा रोहित शर्मा की तरफ घूमा तो उस लम्हें ने सभी का दिल तोड़ दिया. हिटमैन अपने आंसुओं के साथ ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते दिखे थे.

रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को शानदार तरीके से संभाला फिर चाहे बात बल्लेबाजी की हो या फिर कप्तानी की. टीम ने लगातार 10 मुकाबले जीतकर फाइनल में एंट्री की, जिसके बाद हर कोई रोहित शर्मा के गुन गा रहा था. इस तरह के प्रदर्शन के बाद फाइनल में भारत की हार रोहित शर्मा के सपने को चूर-चूर गई. जिसके बाद मैदान में वे अपनी भावनाओं को वश में नहीं कर पाए थे. लेकिन अब रोहित शर्मा का एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें उनके रिएक्शन से फैंस को राहत की सांस मिली होगी. रोहित एयरपोर्ट पर अपनी फैमिली के साथ मुस्कुराते हुए बाहर आते दिख रहे हैं.

रोहित ने किया शानदार प्रदर्शन

रोहित शर्मा ने इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की ढाल बनकर कमाल की बल्लेबाजी की. उन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज से विरोधी टीमों की कमर तोड़ी. इस वर्ल्ड कप में हिटमैन ने 597 रन ठोके, जिसमें एक 131 रन की आतिशी पारी भी शामिल है. हालांकि, विराट कोहली भी टीम के लिए खड़े रहे और 700 से अधिक रन ठोक डाले. लेकिन फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने इन दोनों दिग्गजों की मेहनत पर पानी फेर दिया.

वर्ल्ड कप फाइनल में विराट और राहुल के अर्धशतक की बदौलत भारतीय टीम 240 रन बनाने में कामयाब हुई. जवाबी कार्यवाही में ट्रेविस हेड भारत और ट्रॉफी के सामने डट गए. उन्होंने शानदार सेंचुरी ठोकी डाली. इसके अलावा मार्नस लाबुशेन ने भी शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और टीम को खिताबी जंग में फतेह हासिल कराई

Related Topics

Latest News