WPL 2023 RCB Vs UP Warriorz LIVE Score Update : बेंगलुरु की लगातार चौथी हार,ऐसे गिरे बेंगलुरु के विकेट...

 
image

विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को लगातार चौथे मैच में हार का सामना करना पड़ा। ब्रेबोर्न स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए बेंगलुरु 138 रन पर ऑलआउट हो गई। जवाब में वॉरियर्ज ने 13 ओवर में बगैर विकेट खोए टारगेट हासिल कर लिया।

iimage

बेंगलुरु की लगातार चौथी हार
विमेंस प्रीमियर लीग में बेंगलुरु की टीम अब तक एक भी मुकाबला नहीं जीत सकी है। टीम को यूपी से पहले मुंबई, दिल्ली और गुजरात ने भी हराया। वहीं, वॉरियर्ज की यह 3 मैचों में दूसरी जीत है। टीम को दिल्ली कैपिटल्स से हार मिली और गुजरात के खिलाफ उन्होंने मुकाबला जीता था। वॉरियर्ज से एक्लेस्टन ने 4 और दीप्ति ने 3 विकेट लिए। राजेश्वरी गायकवाड़ को एक विकेट मिला, वहीं 2 बैटर रनआउट हुईं।

image

ऐसे गिरे विकेट

पहला: चौथे ओवर की पहली बॉल राजेश्वरी गायकवाड़ ने ऑफ स्टंप पर फ्लाइटेड फेंकी। स्मृति मंधाना आगे निकलकर बड़ा शॉट खेलने गईं, लेकिन कवर्स पर अंजलि सर्वनी को कैच दे बैठीं। मंधाना ने 6 बॉल पर 4 रन बनाए।

दूसरा: 9वें ओवर की दूसरी बॉल सोफी एक्लेस्टन ने ऑफ स्टंप पर गुड लेंथ फेंकी। सोफी डिवाइन कट करने गईं, लेकिन बॉल मिस कर गईं। बॉल सीधे स्टंप्स से जा लगी और डिवाइन को 24 बॉल पर 36 रन के स्कोर पर पवेलियन लौटना पड़ा।

तीसरा: 11वें ओवर की आखिरी बॉल दीप्ति शर्मा ने ऑफ स्टंप पर फ्लाइटेड फेंकी। कनिका आहूजा स्लॉग स्वीप करने गईं, लेकिन मिड विकेट पर अंजली सर्वनी को कैच दे बैठीं। आहूजा ने 10 बॉल पर 8 रन बनाए।

चौथा: 13वें ओवर की दूसरी बॉल पर हीथर नाइट दूसरा रन लेने के प्रयास में रन आउट हो गईं। नाइट ने 2 बॉल पर 2 रन बनाए।

पांचवां: सोफी एक्लेस्टन ने ऑफ स्टंप पर फुलर लेंथ बॉल फेंकी। श्रेयांका पाटिल ऑफ साइड पर बड़ा शॉट खेलने गईं, लेकिन कवर्स पर अंजलि सर्वनि के हाथों कैच आउट हो गईं। श्रेयांका ने 10 बॉल पर 15 रन बनाए।

छठा: 17वें ओवर की दूसरी बॉल दीप्ति शर्मा ने लेग स्टंप पर फुलर लेंथ फेंकी। एलिस पेरी ने बड़ा शॉट खेला, लेकिन मिड-विकेट पर ताहलिया मैक्ग्रा को कैच दे बैठीं। पेरी 39 बॉल पर 52 रन बनाकर आउट हुईं।

सातवां: 17वें ओवर की पांचवीं बॉल दीप्ति शर्मा ने एरिन बर्न्स को लेग स्टंप पर फुलर लेंथ फेंकी। बर्न्स आगे निकलकर बड़ा शॉट खेलने गईं, लेकिन बोल्ड हो गईं। बर्न्स ने 9 बॉल पर 12 रन बनाए।

आठवां: 18वें ओवर की पांचवीं बॉल पर रिचा घोष एक रन लेने की कोशिश में रन आउट हो गईं। रिचा एक बॉल में एक ही रन बना सकीं।

नौवां: 20वें ओवर की दूसरी बॉल सोफी एक्लेस्टन ने फुलर लेंथ फेंकी। रेणुका सिंह इस गेंद पर बोल्ड हो गईं। उन्होंने 8 बॉल पर 3 रन बनाए।

दसवां: सोफी एक्लेस्टन ने 20वें ओवर की तीसरी बॉल मिडिल स्टंप पर गुड लेंथ फेंकी। साहना पवार इस पर LBW हो गईं। वह खाता भी नहीं खेल सकीं।

Related Topics

Latest News