Airtel वाली वायरल लड़की की 7 साल बाद हुई ये हालत ....

 
zxv

इससे फास्टर नेटवर्क मिले तो लाइफ टाइम मोबाइल आप मरते दम तक नहीं भूल पाएंगे आज यह लड़की कहां है और किस हाल में है उसे सुनकर आपको डर जरूर होगा सिम बेचने वाली कंपनी एयरटेल ने इस लड़की को अपना फेस बनाकर रातों-रात स्टार बना दिया था। शहर गांव कस्बे भारत के कोने -कोने में इस लड़की के बड़े-बड़े होर्डिंग लगे थे तब इंटरनेट भी इतना फल फुल नहीं रहा था.

लेकिन बावजूद इसके ये लड़की एक झटका में स्टार बन गई थी। इस लड़की का नाम था साशा छेत्री करीब आठ साल पहले एयरटेल ने अपने एड्स के लिए कास्ट किया और इसके बाद साशा छेत्री को जिस तरह से लोगों ने पसंद किया उसके बाद एयरटेल ने साशा से एक के बाद एक कई एड्स करवा डाले।  साशा उत्तराखंड के रहने वाली है लेकिन 16 साल की उम्र में वो मुंबई आ गई और यहां कम्युनिकेशन और एडवरटाइजिंग की पढ़ाई करने लगी। जिसके बाद साशा ने मुंबई के जेवियर इंस्टीट्यूट ऑफ कम्युनिकेशन से ऐडवर्टाइजिंग में ग्रैजुएशन किया है।

साशा छेत्री को म्यूजिक का शौक था। एयरटेल को ऐसे चेहरे की तलाश थी जिसमें विश्वास साफ-साफ झलकता हो और वह पहले से फेमस ना हो और साशा छेत्री ने भरोसा दिखाया और फिर हर तरफ साशा छा गई। तब देखकर यही लगता था की इस लड़की के कदम कभी नहीं लड़खड़ाएंगे साशा ने अपनी पॉपुलैरिटी का फायदा उठाया और फिर वो बॉलीवुड की फिल्म कट्टी बत्ती में नजर आई लेकिन बॉलीवुड ने साशा को सीरियसली नहीं लिया। जिसके बाद मजबूर होकर साशा को साउथ की तरफ मूव करना पड़ा और उसके बाद उन्होंने वहां कुछ चुनिंदा फिल्मों में कम किया। इसके बाद पिछले साल साशा एक फिल्म प्रॉस्टिट्यूट में नजर आई फिल्म कब आई और कब चली गई किसी को नहीं पता साशा पहले इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती थी।  लेकिन पिछले साल सितंबर से उन्होंने कोई पोस्ट शेर नहीं किया है। साशा जो डिजर्व करती थी वो उन्हें नहीं मिल सका इस वक्त साशा छेत्री कहां है उन्होंने खुद को कहां छिपा कर रखा है कुछ नहीं पता उन्हें लेकर किसी भी तरह की कोई अपडेट पिछले 6 महीने से नहीं आई है फिलहाल आप क्या कहेंगे अपनी राय हमें कमेंट में दीजिए।

Related Topics

Latest News