Best offers in OnePlus TV : ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, 10 हजार डिस्काउंट के साथ सिर्फ इतनी कीमत पर मिल रहा OnePlus TV

 
image

अगर आप कोई नया टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो वनप्लस का टीवी खरीदना एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट से मालूम हुआ है कि वनप्लस TV Y1S Pro (55 इंच) पर ऑफर दिया जा रहा है. दरअसल वनप्लस के स्मार्ट टीवी को 20% के डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया जा रहा है. ऑफर के बाद ये स्मार्ट टीवी 49,999 रुपये के बजाए सिर्फ 39,999 रुपये में उपलब्ध कराई जा रही है.

खास बात ये है ग्राहकों को इसपर ICICI बैंक कार्ड पर 4,000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा. इसके अलावा अगर आप Red Cable Club से लिंक करते हैं तो 2000 रुपये तक की छूट भी मिलेगी.

image

स्पेसिफिकेशंस की बात करें इस टीवी में 55-इंच का 4K UHD LED बेजेल-लेस डिजाइन मिलता है. इसका डिस्प्ले HDR10+ डीकोडिंग, HDR10 और HLG फॉर्मेट्स सपोर्ट के साथ आता है. इससे फास्ट मूविंग सीन्स में स्मूद और रिएलिस्टिक मोशन देखा जा सकता है, जिससे कि काफी थिएटर जैसा एक्सपीरिएंस मिलता है.

ये टीवी डायनैमिक कलर और कॉन्ट्रास्ट देने का दावा करता है. ऑडियो के तौर पर इस 55-इंच स्मार्ट टीवी में 24 स्पीकर्स दिए गए हैं. इसके अलावा इसमें Dolby Atmos का सपोर्ट भी मिलता है.

साथ ही यहां ऑटो लो लेटेंसी मोड (ALLM) और MEMC का भी सपोर्ट दिया गया है. स्टोरेज के तौर पर OnePlus Y1S Pro 55 इंच के इस टीवी में यूज़र्स को 2GB रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है. ये टीवी 64-bit Mediatek MT9216 प्रोसेसर मौजूद है.

image

इसके रिमोट में गूगल असिस्टेंट इनेबल्ड वॉयस कंट्रोल भी है. यूजर्स इसे OnePlus Connect ऐप के जरिए कंट्रोल भी कर सकते हैं. कनेक्टिविटी के लिहाज से इस स्मार्ट टीवी में Wi-Fi 802.11 ac, 2.4GHz + 5GHz, Bluetooth 5.0 LE, 3x HDMI, 2x USB, Optical और Ethernet सपोर्ट दिया गया है.

Related Topics

Latest News