Moto G24 Power : आ गया दुनिया का सबसे सस्ता 16GB रैम वाला स्मार्टफोन! कीमत है सिर्फ 8249 रुपये

 
image

Motorola Mobile under 10000: मोटो जी सीरीज में नया बजट फोन Moto G24 Power को लॉन्च कर दिया गया है. अहम खासियतों की बात करें तो इस डिवाइस में मोटोरोला फोन को तीन सालों तक सिक्योरिटी अपडेट्स मिलते रहेंगे. इतना ही नहीं, इस अर्फोडेबल फोन में आप लोगों को 8 जीबी वर्चुअल रैम का भी फायदा मिलेगा.

हैंडसेट निर्माता कंपनी Motorola ने ग्राहकों के लिए एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. मोटोरोला की जी सीरीज में उतारे गए नए फोन Moto G24 Power की अहम खासियतों की बात करें तो इस मोटोरोला मोबाइल में 8 जीबी तक वर्चुअल रैम सपोर्ट मिलता है. इसके अलावा इस बजट फोन को तीन सालों तक सिक्योरिटी अपडेट्स भी मिलते रहेंगे.

Moto G24 Power की उपलब्धता की बात करें तो इस डिवाइस की बिक्री अगले हफ्ते 7 फरवरी 2024 से ग्राहकों के लिए शुरू हो जाएगी. इस हैंडसेट को आप मोटोरोला की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा Flipkart से खरीद पाएंगे. आइए जानते हैं इस लेटेस्ट मोटोरोला स्मार्टफोन की कीमत और खूबियां.

Moto G24 Power Specifications

डिस्प्ले: इस मोटोरोला फोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले दी गई है जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 500 निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट करती है.
चिपसेट: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मोटो जी24 में मीडियाटेक हीलियो जी85 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है.
कैमरा सेटअप: फोन के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है. फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है.
बैटरी क्षमता: फोन में 6000 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है जो 33 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है.

Moto G24 Power Price in India

मोटोरोला जी सीरीज में उतारे गए इस लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन के दो वेरिएंट्स उतारे गए हैं, 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज ऑफर करने वाले वेरिएंट की कीमत 8 हजार 999 रुपये है. वहीं, 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज ऑफर करने वाले वेरिएंट के लिए आपको 9 हजार 999 रुपये खर्च करने होंगे.

इस मोटोरोला फोन को खरीदते वक्त अगर आप पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो आप लोगों को 750 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिलेगा. डिस्काउंट का पूरा फायदा मिलने के बाद इस फोन का 4 जीबी वेरिएंट आपको 8249 रुपये का पड़ेगा.

ध्यान दें

4 जीबी वेरिएंट में 8 जीबी वर्चुअल रैम के बाद 12 जीबी तक रैम का फायदा, वहीं 8 जीबी रैम वाले वेरिएंट में 8 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट का फायदा मिलने के बाद 16 जीबी रैम का फायदा मिलेगा.

Related Topics

Latest News