Amazon Return पर लगा सेल, 90 हज़ार का Laptop मात्र 17 हज़ार में. जानिए सारा डिस्काउंट

 
image

अगर आपको amazon.in पर लैपटॉप खरीदने का विचार है तो आपके लिए अमेजॉन के पुराने स्टॉक से कम कीमत पर वेयरहाउस डील का फायदा मिल सकता है. जहां आपको हम आज के ₹90000 का लैपटॉप को महज ₹18315 मैं उपलब्धता की जानकारी देंगे.

Amazon Renewed के बारे में जानिए.
प्रोडक्ट शिपिंग के दौरान किसी भी प्रकार से डिफेक्ट मिलने पर अमेजॉन प्रोडक्ट को रिटर्न लेती है और साथ ही साथ उसे आधिकारिक सर्विस सेंटर में भेज कर पुनः नए के जैसा कंडीशन में लाती है और सारे वारंटी इत्यादि दोबारा से तय करती है. ऐसे सारे प्रोडक्ट को अमेजॉन अपने Amazon Renewed सेक्शन में रखता है और इस पर आधे से भी कम कीमत वाले ऑफर देकर बेचता है.

90 हज़ार का लैपटॉप मात्र 18 हज़ार में.
अमेजॉन पर अभी Dell Intel 5th Gen Core i5 5300U 14-Inch (35.56 cms) Laptop (8 GB/256 GB SSD/Windows 10/Intel HD Graphics/Black/), Latitude E5450  लैपटॉप जिसकी मूल कीमत ₹90000 है वह महज ₹18000 में उपलब्ध है. इसके उपरांत फेडरल बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड पर 10% का डिस्काउंट अलग से दिया जा रहा है.

कैसे जाने Renewed डील
Amazon पर इस डील के जरिए मिलने वाले सारे प्रोडक्ट को आप बहुत आसानी से जान सकते हैं और इसके लिए महज आपको अमेजॉन का मोबाइल ऐप या फिर वेबसाइट खोलना होगा और उसके सर्च बॉक्स में जाकर Renewed टाइप करना होगा फिर उसके उपरांत आपको इसके अंतर्गत आने वाले सारे प्रोडक्ट दिखने लग जाएंगे.

Related Topics

Latest News