दिलचस्प कहानी : साली का जीजा पर आया दिल, बेडरूम में पकड़कर ले गया जीजा, अचानक आ गई सास और हो गया ये कांड

 
IMAGE

जीजा साली का रिश्ता अक्सर रोमानी मोड़ ले लेता है। भटकाव में कई बार बड़ी आपराधिक घटनाएं भी हो जाती हैं। एक ऐसा ही मामला बिहार के शिवहर जिले से आया है। साली जीजा के दिल को भा गई तो उसने अगवा कर साली को पत्नी बना लिया। सास जब रोकने टोकने आई तो उसे मारपीट कर घायल कर दिया। मामला जिले के पिपराही थाना इलाके का है। घायल सास ने अपने दामाद के खिलाफ बेटी के अपरहण और अपने साथ मारपीट गाली गलौज का एफआईआर दर्ज कराया है।

नई नवेली शादी : मैं बेड पर सो रही थी, मेरे देवर ने पीछे से आकर कर दिया ये काम...

पुलिस को दिए शिकायत में सास ने कहा है कि उसका दामाद मो. आलमगीर चार दिन पहले उसके घर आया। एक दिन रहने के बाद वह उसकी छोटी बेटी यानि अपनी साली को लेकर फरार हो गया। बेटी के गायब होने पर महिला को अपने दामाद पर ही शक हुआ। महिला जब बेटी खोजने दामाद के घर हिरम्मा थाना के रूपवारा गांव गई तो बेटी को वहीं पाया। जीजा ने तबतक साली से शादी रचा ली थी। बेटी को वापस ले जाने के लिए महिला ने जब कहा तो दामाद और उसे माता पिता ने गाली देना शुरू कर दिया। जब वह अपनी बात पर अडिग हो गई तो मार पीट कर भगा दिया।

आश्रम 3 सहित Mx player की इन पांच बोल्ड सीरीज को देखें अकेले में ही, छूट जाएंगे पसीने

महिला ने दामाद के साथ उसके पिता मो जहांगीर समेत उसकी मां हसीना खतून, भाई सलमान और अन्य परिजनों के खिलाफ पिपराही थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस इस पारिवारि ड्रामे में काफी सतर्कता से काम कर रही है क्योंकि साली अपने जीजा के विरोध में कुछ भी नहीं बोल रही है।

Related Topics

Latest News