UPPET के संबंध में नया नोटिफिकेशन जारी : देखें नई एग्‍जाम डेट्स

 

UPPET के संबंध में नया नोटिफिकेशन जारी : देखें नई एग्‍जाम डेट्स

UPSSSC PET 2022 Latest Update : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने यूपी पीईटी प्रारंभिक योग्यता परीक्षा (UP PET 2022) को स्थगित कर दिया है. परीक्षा पहले 18 सितंबर, 2022 को आयोजित की जानी थी जिसे आयोग ने स्‍थगित कर दिया है. आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर मौजूद नोटिस के अनुसार, UPSSSC PET 2022 परीक्षा अब 15 और 16 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी. उम्‍मीदवार वेबसाइट पर जारी आधिकारिक नोटिस में इसकी जानकारी चेक कर सकते हैं.

क्‍या है आधिकारिक नोटिस

ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर 06 अगस्त को जारी नोटिस के अनुसार, आयोग की विज्ञापन संख्या-04, प्रारंभिक पात्रता परीक्षा (पीईटी)-2022 के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों को सूचित किया गया है कि यूपी पीईटी परीक्षा 2022, जो मूल रूप से 18 सितंबर, 2022 को आयोजित की जानी थी, उसे अब अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दिया गया है. संशोधित कार्यक्रम के अनुसार, पीईटी 2022 का आयोजन अब 15 और 16 अक्टूबर, 2022 को किया जाएगा.

कब मिलेंगे एडमिट कार्ड

यूपी पीईटी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड परीक्षा की तारीख से कुछ दिन पहले जारी किए जाएंगे. उम्‍मीदवार अपने रजिस्‍ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ की मदद से वेबसाइट पर लॉगिन कर सकेंगे और अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे. बता दें कि एडमिट कार्ड के बगैर किसी भी उम्‍मीदवार को एग्‍जाम सेंटर में एंट्री नहीं दी जाएगी.

इतने उम्‍मीदवार देंगे परीक्षा

इस साल यूपी पीईटी परीक्षा के लिए 37 लाख 63 हजार उम्मीदवारों ने आवेदन किया है. UPSSSC PET परीक्षा के माध्यम से उत्तर प्रदेश सरकार के विभिन्न विभागों में रिक्त पड़े ग्रुप C स्तर के हजारों पदों को भरा जाएगा.

आधिकारिक नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें

Related Topics

Latest News