SHADI FUNCATION : दूल्हे ने दुल्हन के लिए लखनऊ से 10 हजार का खरीदा लहंगा,पसंद नहीं आया तो रिजेक्ट कर दी शादी

 
image
SHADI FUNCTION STARTING 2022 : शादियों का सीजन शुरू हो चुका है. लहंगे और शेरवानी की खरीदारी की जा रही है. उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक लड़की को लड़के के द्वारा मंगाया गया लहंगा पसंद नहीं आया, जिस वजह से उसने शादी करने से मना कर दिया.
बताया जा रहा है कि दूल्हे ने लखनऊ से 10 हजार लहंगा का दुल्हन के लिए मंगवाया, लेकिन दुल्हन को लहंगा पसंद नहीं आया और दुल्हन ने शादी के लिए मना कर दिया. यह पूरा मामला हल्द्वानी कोतवाली पहुंचा, जहां पर दोनों पक्षों को आपसी समझौते के बाद वापस भेज दिया गया. दूल्हे पक्ष ने शादी के कार्ड भी छपवा दिए थे.
दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचे तो हंगामा बढ़ गया. बड़ी मुश्किल से पुलिस के बचाव में समझौता हुआ और दोनों ही पक्ष अपने-अपने घरों को चले गए. इस मामले में पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों का बैठकर समझौता हो गया है और शादी को कैंसिल कर दिया है. लड़की पक्ष के लोग हल्द्वानी के नैनीताल के रहने वाले हैं तो वहीं लड़के पक्ष के लोग अल्मोड़ा के हैं.
इन दोनों की सगाई जून महीने में हुई थी और शादी नवंबर में होनी तय हुई थी. दोनों ही परिवारों ने एक दूसरे परिवार पर आरोप लगाए और हंगामा बढ़ता रहा, लेकिन पुलिस और स्थानीय लोगों के समझौते के प्रयास के बाद दोनों ही पक्षों को समझाया गया. अब दोनों ही परिवारों की रजामंदी के बाद इस शादी को कैंसिल कर दिया गया.

Related Topics

From Around the Web

Latest News