Head constable का महिला के साथ अश्लील हरकतें करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, SP ने किया तत्काल प्रभाव से निलंबित

 
mahila sp
महिला के साथ अश्लील हरकतें करते वीडियो वायरल

एक हेड कांस्टेबल का एक महिला के साथ अश्लील हरकतें करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो 9 सेकंड का है. इसमें एक महिला के साथ बंद कमरे में मुख्य आरक्षी अश्लील हरकत करते नजर आ रहा है. जांच-पड़ताल कर वीडियो सही पाए जाने पर एसपी ने आरोपी मुख्य आरक्षी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

​​बता दें कि उन्नाव (Unnao) में तैनात एक हेड कांस्टेबल का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने अग्रिम और विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए हैं. वीडियो वायरल होने के बाद उन्नाव पुलिस की छवि एक बार फिर से धूमिल हो रही है. एसपी दिनेश त्रिपाठी ने आरोपी को निलंबित कर दिया है. बताया यह भी जा रहा है कि वीडियो 2 साल पुराना है, उस वक्त मुख्य आरक्षी कोतवाली गंगा घाट में तैनात था.

viral video

कुछ माह बाद ही उसका तबादला उन्नाव से बांगरमऊ कोतवाली कर दिया गया था. इसके बाद लगातार वह नौकरी कर रहा था. विभागीय जांच के साथ ही पुलिस की टीम इस महिला की तलाश में जुटी है. लल्लूराम डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

यह है पूरा मामला

आपको बता दें उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली में तैनात मुख्य आरक्षी के पद पर तैनात दीपचंद गौतम का एक वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में दीपचंद गौतम एक महिला के साथ दिख रहा है. सोमवार दोपहर सोशल मीडिया पर 9 सेकेंड का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला के साथ बंद कमरे में हेड कांस्टेबल अश्लील हरकते करता हुआ नजर आ रहा है. उस समय मुख्य आरक्षी की गंगाघाट कोतवाली में तैनात था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

हालांकि, यह महिला कौन है, इसका अभी पता नहीं चल पाया है. वहीं, सूत्रों की माने तो यह वायरल वीडियो 2-3 साल पुराना है. इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए उन्नाव पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही पुलिसकर्मी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए संस्तुति कर दी है. वहीं, उन्नाव दौरे पर आईं आईजी लक्ष्मी सिंह ने पीड़िता से मुलाकात कर मामला जाना और मुख्य आरक्षी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए. 

इस कृत्य को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, होगी कठोर कार्रवाईः IG

आईजी लक्ष्मी सिंह ने बताया कि एसपी ने वायरल वीडियो की जांच करवाई है. जांच में पता चला की वीडियो मुख्य आरक्षी की गंगाघाट कोतवाली में तैनाती के समय का है. जहां पीड़िता किसी कम्प्लेन को लेकर मुख्य आरक्षी के सम्पर्क में आई थी. इसके बाद मुख्य आरक्षी पीड़ित महिला का शारीरिक शोषण का प्रयास करता रहा. आईजी ने बताया, "पीड़िता से हमारे और एसपी द्वारा भी बात की गई है.

Related Topics

Latest News