CRIME NEWS : दैनिक जागरण के पत्रकार को बदमाशों ने घर में घुस कर मारी गोली

 
CBVB

CRIME NEWS : बिहार के अररिया जिले में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। बदमाशों को ना ही पुलिस और ना ही प्रशासन का डर है वे बेखौफ वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो जा रहे हैं और बिहार पुलिस हाथ पर हाथ धरे देखती रह जा रही है। ताजा मामला अररिया के रानीगंज का है। यहां बेखौफ बदमाशों ने दैनिक जागरण अखबार के एक पत्रकार के घर में घुस कर उन्हें दिन दहाड़े गोली मार दी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, अररिया के रानीगंज में रहने वाले विमल कुमार यादव दैनिक जागरण के पत्रकार थे। शुक्रवार तड़के चार बदमाश उनके घर में घुसे और उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद उनकी पत्नी की चीख पुकार सुनकार आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को खबर दी गई। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों ने पोस्टमार्टम हाउस के बाहर भी जमकर हंगामा किया।

बताया जा रहा है कि 4 साल पहले 2019 में विमल के भाई की भी बदमाशों ने इसी तरह हत्या कर दी थी। अपने भाई की हत्या के मामले में विमल इकलौते मुख्य गवाह थे और इस केस का ट्रायल अभी कोर्ट में चल रहा है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि उसी केस के संदर्भ में बदमाशों ने विमल की हत्या की है। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Related Topics

Latest News