आश्रम के बाद mx player पर इस वेब सीरीज ने काटा बवाल, देखने के बाद छूटने लगेंगे पसीने

 
image

Hello Mini web series : ओटीटी प्लेटफॉर्म (ott platform) पर इस समय एक से बढ़कर एक वेबसीरीज रिलीज (release webseries) हो रही है. हर आने वाली वेबसीरीज (webseries) पहले को मात देकर बवाल मचा रही है. दर्शकों को वेबसीरीज देखने की ऐसी लत लगी है की एम एक्स प्लेयर पर आने वाली अधिकांश वेबसीरीज तेजी से देखी जा रही है. आश्रम वेबसीरीज ने तो ऐसा माहौल बनाया है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर गदर मचा रहा है.

आश्रम (aashram) का क्रेज लोगों पर इस कदर हावी है कि दर्शक आश्रम के साथ-साथ एम एक्स प्लेयर (mx player) पर आने वाली अधिकांश वेब सीरीज (webseries) देख रहे हैं. आश्रम के बाद एक और वेबसीरीज है जो एम एक्स प्लेयर पर धूम मचा रही है.  इस वेब सीरीज का नाम है हेलो मिनी. हेलो मिनी वेबसीरीज (hello mini webseries) दर्शकों पर जबरदस्त छाप छोड़ रही है. जहां तक वेब सीरीज की बात है यह बेवसीरीज एटीन प्लस बेस पर बनी हुई है यानी 18 प्लस से अधिक उम्र के लोगों के लिए यह वेबसीरीज बन रही है. वयस्क लोग ही इसे देखें तो बेहतर रहेगा यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर (mx player webseries) पर फ्री में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें: Mia Khalifa की इस तस्वीर ने इंटरनेट का बढ़ाया पारा, हॉट अवतार देख फैंस हुए घायल

हेलो मिनी का बढ़ा क्रेज

हेलो मिनी वेब सीरीज के कुछ के सीन ऐसे हैं जिन्हें देखकर आप भी यह कहेंगे कि इसके सामने आश्रम वेब सीरीज (ashram webseries) कुछ भी नहीं है. इसमें ऐसे कुछ इंटीमेट सीन हैं जिसे देखने के बाद आप दांतों तले अंगुलियां दबा लेंगे. ऐसे बोल्ड सीन देखकर आप हैरान रह जाएंगे. एम एक्स प्लेयर एक मात्र ऐसा ओटीटी प्लेटफॉर्म है जहां फ्री में इस तरह के वेब सीरीज दिखाए जा रहे हैं.  

वेब सीरीज देखने के बाद लोगों की आ रही ये प्रतिक्रिया

इस वेब सीरीज में भर भर कर लोगों की प्रतिक्रिया रही है और लोगों ने इस वेब सीरीज को इतनी बार देखा है कि है काफी समय से एम एक्स प्लेयर के ट्रेंडिंग से हटने का नाम ही नहीं ले रही है, हेलो मीनी वेब सीरीज पर धूम मचा रही है. तो हमारी यही राय है कि जल्दी जाइये और देखिए हेलो मिनी.

Related Topics

Latest News