OMG : Tamil rockers-Filmyzilla ने लीक की Mammootty की मूवी, HD प्रिंट हुआ अपलोड

 
IMAGE
तमिलरॉकर्स (Tamilrockers), फिल्मीजिला (Filmyzilla) और यूटोरेंट जैसी साइट्स ने ममूटी की मूवी का एचडी प्रिंट इंटरनेट पर लीक कर दिया है, जहां लोग धड़ल्ले से मूवी देख रहे हैं।

Nanpakal Nerathu Mayakkam Movie Leaked 2023 : साउथ सुपरस्टार ममूटी (Mammootty) की नई फिल्म ननपाकल नेराथू मयक्कम सिनेमाघरों में रिलीज होते ही लीक हो गई है। ममूटी स्टारर इस फिल्म को लेकर दर्शकों के भीतर बहुत अच्छा उत्साह था, जिस कारण तमिलरॉकर्स और फिल्मीजिला जैसी साइट्स इस पर नजरें गढ़ाए बैठी थीं। जैसे ही यह मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हुई, वैसे ही तमिलरॉकर्स और फिल्मीजिला ने इसे इंटरनेट पर लीक कर दिया। फिल्म ननपाकल नेराथू मयक्कम (Nanpakal Nerathu Mayakkam) का एचडी प्रिंट तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) और फिल्मीजिला (Filmyzilla) जैसी साइट्स ने इंटरनेट पर लीक किया है, जिसे लोग धड़ल्ले से डाउनलोड कर रहे हैं। फिल्म के लीक हो जाने की वजह से मेकर्स की नींद उड़ गई है और वो लगातार इसी चिंता में हैं कि इसकी वजह से फिल्म की कमाई पर कितना असर पड़ेगा?

साउथ की बड़ी-बड़ी फिल्में लीक कर चुकी हैं तमिलरॉकर्स-फिल्मीजिला जैसी साइट्स
तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) और फिल्मीजिला (Filmyzilla) जैसी साइट्स साउथ के कई बड़े स्टार्स की फिल्में इंटरनेट पर लीक कर चुकी हैं। इन साइट्स की वजह से मेकर्स को ओपनिंग-डे पर करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ा है। तमिलरॉकर्स और फिल्मीजिला ने ननपाकल नेराथू मयक्कम को इंटरनेट पर लीक करके मेकर्स के होश उड़ा दिए हैं क्योंकि उन्हें लग रहा है कि उनकी मूवी की ओपनिंग प्रभावित होने वाली है। कोरोना के बाद से कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में इसलिए ही नहीं कमा पायी हैं क्योंकि तमिलरॉकर्स और फिल्मीजिला ने उन्हें लीक कर दिया था।

ननपाकल नेराथू मयक्कम को मिले अच्छे रिव्यूज
ममूटी स्टारर ननपाकल नेराथू मयक्कम को क्रिटीक्स से बहुत अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं। फिल्म पत्रकारों को ननपाकल नेराथू मयक्कम में ममूटी की अदाकारी काफी पसंद आई है और वो लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। अगर बात आम दर्शकों की करें तो उन्हें भी ममूटी की अदाकारी काफी पसंद आ रही है। फिल्म को फर्स्ट-डे, फर्स्ट-शो देखने के लिए पहुंचे लोग लगातार ममूटी की तारीफ कर रहे हैं।

Related Topics

Latest News