Mirzapur Season 3 की पहली झलक OTT पर हुई रिलीज,इस दिन हो रही रिलीज

 
CVNN

Mirzapur Season 3 Release Date: मच-अवेटेड वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन-3 का धांसू टीजर 19 मार्च, 2024 (मंगलवार) को रिलीज कर दिया गया। कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) पहले से कहीं ज्यादा डेंजर नजर आ रहे हैं। वहीं गुड्डू भैया (अली फजल) का दमदार लुक गदर काट रही है। टीजर में बिना भाभी, गुड्डू भैया के संग रोमांस करती नजर आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिर्जापुर सीजन-3 वेब सीरीज मार्च अंत तक OTT पर रिलीज हो सकती है। टीजर काफी रोमांच भरा है।

पंकज त्रिपाठी और अली फजल की पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टेस्ट खबरों की मानें तो शो अपने नए सीजन के साथ रिलीज के लिए तैयार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिर्जापुर का नया सीजन पिछले सीजन की कहानी को आगे लेकर जाएगा, जहां त्रिपाठियों और पंडित परिवार के बीच एक नई उलझन देखने को मिलेगी.

मिर्जापुर का पहला पार्ट साल 2018 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ था और जैसे इसे ओटीटी और सोशल मीडिया की दुनिया में एक भूचाल ला दिया. कहानी के साथ-साथ किरदारों ने भी प्रशंसकों के दिल में जगह बना ली. दूसरे सीजन ने भी दर्शकों को बांधे रखा.‘मिर्जापुर सीजन 3’ का प्रीमियर मार्च 2024 के आखिरी सप्ताह में होगा. हालांकि आधिकारिक रिलीज की तारीख की अभी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन चर्चा है कि सभी फिल्मिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है.

मिर्जापुर सीजन 3 का धांसू टीजर देख फैंस उतावले हो गए हैं। सभी की निगाहें अब रिलीज डेट पर टिकी है। फैंस जानने चाहते है, कि बाहुबली ‘कालीन भैया’ अपने बेटे ‘मुन्ना त्रिपाठी’ की मौत का बदला कैसे लेंगे। ‘टीजर’ में गुड्डू भैया (अली फजल) बीना भाभी का हाथ पकड़े हुए दिख रहे हैं। Mirzapur Season 3 में आगे क्या होने वाला है, यह सब कुछ आपको सीजन-3 में देखने को मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के दावों के मुताबिक यह वेब सीरीज मार्च अंत या फिर अप्रैल के पहले सप्ताह तक रिलीज हो सकती है।

Related Topics

Latest News