Gym में साड़ी पहनकर वर्कआउट करते महिला का वीडियो वायरल : मेहनत देखकर छूटे लोगों के पसीने, 4 लाख से अधिक मिले Likes

 
image

फिटनेस और स्वास्थ्य के प्रति सतर्क लोग खान पान के अलावा जिम में वर्कआउट को भी खूब तवज्जो देते हैं. मगर जिम के लिए लोग टाइट्स, शॉर्ट्स या टी-शर्ट, लोअर पहनते देखे जाते हैं. क्योंकि इन कपड़ों में कसरत करना और जिम के अलग अलग मशीनों का इस्तेमाल करना आसान होता है. लेकिन एक महिला ऐसी है जिसमें जिम में अपनी पारंपरिक पोशाक से लोगों को हैरान कर दिया.

इंस्टाग्राम reenasinghfitness पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया. जहां एक महिला साड़ी पहनकर जिम पहुंची और जमकर वर्कआउट करती दिखाई दी. साड़ी जैसे परिधान में महिला ने ऐसी-ऐसी कसरत की, जो कोई सोच भी नहीं सकता. यही वजह है कि महिला की मेहनत देखकर लोगों के पसीने छूट गए और ये वीडियो जबरदस्त वायरल होने लगा. वीडियो को 4 लाख से अधिक Likes मिले हैं.

इंटरनेट पर वायरल हुईं फिट मम्मी आगे देखें...

कभी नहीं देखी होगी साड़ी में जिम जाती महिला

साड़ी पहनकर महिला ने ऐसे ही ऐसी कसरत किए कि लोगों के पसीने छूट गए. जी हां, वैसे तो हिंदुस्तान में साड़ी सबसे खूबसूरत और पारंपरिक परिधान होता है. किसी भी महिला की खूबसूरती और नजाकत साड़ी में खूब जंचती है. लेकिन साड़ी पहनकर एक महिला जब जिम में पहुंची तो लोग हैरानी से भर उठे. क्योंकि ऐसा शायद ही कभी देखने को मिला होगा. साड़ी में कसरत करना आसान नहीं है. वो एक ऐसा परिधान है जिसमें पैर के फंसने या बैलेंस बिगड़ने के खूब चान्सेस होते हैं. बावजूद उसके पूरे वीडियो में महिला कहीं भी ना डगमगाई ना हिचकिचाई. बल्कि पूरे कॉन्फिडेंस के साथ हर कसरत को करती नजर आईं.

साड़ी में कमाल की कसरत कर महिला ने किया हैरान

साड़ी में जिम पहुंची महिला का कॉन्फिडेन्स गजब का था. ऐसा लग रहा था मानो वो साल उसे साड़ी में ही वर्कआउट करती आयी हो. तभी तो उसका बैंलेंस बड़े कमाल का था. बदन पर साड़ी और पैरो में सारी से मैचिंग पिंक स्पोर्ट्स शूज़ खूब जंच रहे थे. लेकिन इतना तय है कि साड़ी में वर्कआउट करने में उसकी मेहनत थोड़ी ज्यादा ही हुई होगी. लोगों को महिला का ये अंदाज और कॉन्फिडेन्स खूब पसंद आया और वीडिओ को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए. आपको बता दें कि दुनिया में बहुत से ऐसे लोग हैं जो जिम जाने से पहले तमाम तरह के बहाने बनाते हैं. जिनमें से महिलाओं का पहला बहाना होता है जिम की ड्रेस, जिसके बिना तो वो जा ही नहीं सकती. लेकिन वीडियो में दिख रहे हैं महिला ने इस मिथ को तोड़ा और पारंपरिक साड़ी में ही जिम में जाकर खूब पसीना बहाया.

Related Topics

Latest News