REWA : कोरोना वायरस : आंनद विहार सहित रीवा से चलने वाली चार ट्रेन स्थगित


रीवा. कोरोना वायरस को संक्रमण से रोकने के लिए रेलवे ने 22 मार्च को लॉक डाउन किया है। इसमें रीवा से चलने वाली चार ट्रेन स्थगित रहेगी। जिसमें सुबह जबलपुर-रीवा इंटरसिटी, शटल सवारी गाड़ी, रीवा-चिरमिरी और आनंद विहार स्थगित रहेगी। वहीं शाम को रीवा-बड़ोदरा एवं रेवांचल देरी से अपने गंतव्य स्थान तक रवाना होगी। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस को फै लने से रोकने रविवार को जनता कफ्यू सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक लगाया गया है। इसमें ट्रेनों का संचालन बंद रहेगा। सुबह रीवा-जबलपुर इंटरसिटी, रीवा-चिरमिरी, रीवा-शटल और रीवा आनंद विहार टे्रन स्थगित रहेंगी। हबीबगंज-रीवा रेवांचल एक्सप्रेस रात 10.05 बजे रीवा से रवाना होगी। इसका निर्धारित समय रात 805 बजे है। वहीं रीवा-बड़ोदरा महामना एक्सप्रेस २२ मार्च को रात 10.30 बजे रवाना होगी। इसका निर्धारित समय 6.30 बजे है।


फूड प्लाजा व कैंटीन रहेंगे बंद
रेलवे स्टेशन में यात्रियों की सुरक्षा को देखते आइआरसीटीसी ने रेलवे स्टेशन में संचालित फूड प्लाजा और कैंटीन को बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही रेल आहार भी बंद रहेगा। स्टेशन परसिर में यात्रियों की सुविधा के लिए प्लेटफार्म में चाय व कॉफी की दुकानें खुली रहेंगी।



रेलवे कर्मियों को उपलब्ध कराई सामग्री
रेलवे ने कोरोना वायरस को लेकर रेलकर्मियों के लिए मास्क व सेनेटाइजर उपलब्ध कराए हैं। कार्यस्थल में सभी कर्मचारियों व अधिकारियों का इसका पालन अनिवार्य रूप से करना होगा। वहीं यात्रियों की सुरक्षा को लेकर प्लेटफार्म में सेनेटाइज करने के निर्देश दिए गए हैं। इसमें प्लेटफार्म, वेटिंग हॉल, आरक्षण केन्द्र और गेट को नियमित रूप से उपयोग करने का आदेश दिया है।
Powered by Blogger.