REWA : रीवा कलेक्टर ने रायपुर कर्चुलियान का ग्राम हिनौती के WARD 6 व 7 कंटेनमेंट क्षेत्र किया घोषित


कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट इलैया राजा टी ने रायपुर कर्चुलियान तहसील के ग्राम हिनौती में कोरोना संक्रमित मरीज पाये जाने पर ग्राम पंचायत के वार्ड क्रमांक 6 व 7 को कंटेनमेंट एरिया घोषित करने के आदेश जारी किये हैं। जारी आदेश के अनुसार ग्राम हिनौती के वार्ड क्रमांक 6 एवं 7  की परिधि में आने वाले चिन्हित क्षेत्रों को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया गया है। कंटेनमेंट एरिया में आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा।

ये भी पढ़े : रीवा में दिल्ली से आया युवक CORONA पॉजिटिव, मरीजों का आकड़ा पहुँचा 48' 

जारी आदेश के अनुसार घोषित किये गये कंटेनमेंट एरिया में निवास करने वाले सभी निवासियों को होम क्वारेंटाइन में रहना होगा। इन क्षेत्रों में स्वास्थ्य विभाग, राजस्व विभाग, पुलिस विभाग तथा आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति करने के लिए अधिकृत व्यक्तियों के अतिरिक्त सभी का प्रवेश वर्जित होगा। कंटेनमेंट एरिया में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, स्वास्थ्य कार्यकर्ता तथा अन्य स्थानीय कर्मचारियों के दल तैनात किये गये हैं। इनके द्वारा कंटेनमेंट क्षेत्रों के प्रत्येक घर में जाकर निर्धारित प्रपत्र में व्यक्तियों की जानकारी तैयार की जायेगी।

ये भी पढ़े : रीवा की रवीना खान ने हिंदू लड़के से रचाया विवाह : हिन्दू रीति रिवाज से हुई शादी

जारी आदेश के अनुसार कंटेनमेंट क्षेत्र के लिए एसडीएम मनगवां/रायपुर कर्चुलियान एके सिंह को इंसिडेंट कमाण्डर बनाया गया है। इन्हें सहयोग देने के लिए राजस्व, पुलिस, जनपद पंचायत, स्वास्थ्य विभाग तथा लोक निर्माण विभाग के अधिकारी तैनात किये गये हैं। कलेक्टर ने कंटेनमेंट क्षेत्र में निर्देशों तथा प्रतिबंधों का कठोरता से पालन कराने के निर्देश दिए हैं।


REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ  रीवा न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Powered by Blogger.