REWA : रहस्यमय ढंग से लापता युवक का तालाब में मिला शव : जांच में जुटी पुलिस

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


रीवा। 2 दिन पूर्वं लापता हुए युवक का रहस्यमय ढंग से तालाब में शव बरामद हुआ है। परिजनों की मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया जिसे पोस्टमार्टंम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया।

रीवा में दिनदहाडे भरे बाजार लहराई पिस्टल : चली गोली
शौच के लिए घर से निकला था युवक 
घटना सिटी कोतवाली थाने के निपनिया स्थित श्रीबांध तालाब की है। तालाब के अंदर मंगलवार की सुबह युवक का शव बरामद हुआ था। स्थानीय लोगों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को तालाब से बाहर निकाला गया। मृतक की पहचान रावेन्द्र विश्वकर्मा निवासी निपानिया थाना सिटी कोतवाली के रूप में हुई है। पुलिस की सूचना पर परिजन भी तालाब पहुंच गए।

ये भी पढ़े : विधायक सकलेचा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव ,संपर्क में आये रीवा के 8 विधायक हुए ISOLATE
पुलिस कर रही थी तलाश 
21 जून को वह घर से शौच के लिए निकला था जिसके बाद लापता हो गया। जब वह वापस लौट कर नहीं आया तो परिजनों ने उसे खोजना शुरू कर दिया लेकिन युवक का कोई पता नहीं चला जिसके बाद उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई। गुम इंसान कायम कर युवक की तलाश कर रही थी। आशंका जताई जा रही वह शौच के लिए तालाब गया था और पैर फिसलने से पानी में गिर गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।


REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ  रीवा न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Powered by Blogger.