सबको हंसाने वाली TIK TOK स्टार सिया कक्कर ने दुनिया को कहा अलविदा : सुशांत ​की तरह डिप्रेशन की शिकार थीं


सुशांत सिंह राजपूत के बाद 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ की आत्महत्या ने फैन्स को दुखी कर दिया है। यह कोई यही जानना चाहता है कि Siya Kakkar ने बहुत कम उम्र में शौहरत कमाने के बाद आखिरकार यह कदम क्यों उठाया? अब तक की जानकारी के मुताबिक, Siya Kakkar उनके दिल्ली स्थित घर में मृत पाई गईं। यह बुधवार रात की बात है। इससे ठीक पहले उन्होंने अपने मैनेजर अर्जुन सरन से बात की थी, तब तक सब सामान्य लग रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Siya Kakkar ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के सही कारणों का खुलासा होगा। मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि लॉकडाउन लगने के बाद से वे अपने घर में ही थीं और डिप्रेशन से जूझ रही थीं।


Siya Kakkar मैनेजर अर्जुन सरन का पुलिस को बयान

Siya Kakkar के मैनेजर अर्जुन सरन से दिल्ली पुलिस ने शुरुआती पूछताछ कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन सरन ने कहा है कि Siya Kakkar का कामकाज अच्छा चल रहा था। ऐसे में आत्महत्या के पीछे कोई निजी कारण हो सकता है। सरन के अनुसार, Siya Kakkar के इस कदम के पीछे कुछ और कारण होना चाहिए। बीती रात ही हमने एक नए प्रोजेक्ट पर बात की थी और तब Siya Kakkar सामान्य तरीके से बात कर रही थीं। मैं और मेरी कंपनी फेम एक्सपर्ट्स मैनेज कई आर्टिस्ट का काम देखते हैं और Siya Kakkar एक टेलेंटेड लड़की थी।


Siya Kakkar Suicide Case अब तक की जानकारी

Siya Kakkar को लेकर दुखद जानकारी सबसे पहले मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पर दी। भयाने ने ही बताया कि किसी तरह सिया ने आखिरी बार अपने मैनेजर से बात की थी। खबर सामने आन के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स आना शुरू हो गए। फैन्स को भरोसा ही नहीं हुआ कि उनकी पसंदीदा स्टार अब इस दुनिया में नहीं है।


फिर गमजदा हुए फैन्स, सिया कक्कड़ से बोले- ऐसी क्या मजबूरी थी

सिया को मिल रही थीं धमकियां, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से खुलेगा राज


Powered by Blogger.