Amitabh Bachchan की हेल्थ को लेकर नानावटी अस्पताल ने जारी किया बयान कहा- हल्के लक्षण के साथ आइसोलेशन यूनिट में भर्ती


अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से बॉलीवुड सेलेब्स, नेता और खेल जगत की हस्तियों ने उन्हें प्रोत्साहित किया है और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. इस बीच नानावटी अस्पताल ने आज बयान जारी किया है. अस्पताल के पब्लिक रिलेशन ऑफिसर ने कहा कि अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है. उन्हें कोविड 19 के हल्के लक्षण हैं और वह इस वक्त नानावटी सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल के आइसोलेशन यूनिट में भर्ती हैं.


अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शनिवार रात को यहां भर्ती हुए थे. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने शनिवार को कहा था कि कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने कहा कि जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन सहित बच्चन परिवार के सभी सदस्य का भी कोरोना टेस्ट हुआ है, रविवार को रिपोर्ट आने पर पता चलेगा कि वह लोग भी संक्रमित हुए है या नहीं.


हालांकि जया बच्चन, ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या बच्चन की टेस्ट हो चुका है और रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बता दें कि अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात करीब 11 बजे ट्वीट किया, ‘मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. अस्पताल में भर्ती किया गया है. अस्पताल अथॉरिटीज़ को जानकारी दे रही हैं. परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे करीब आए हैं, उनसे गुज़ारिश है कि वो अपनी जांच करा लें.’


Powered by Blogger.