BHOPAL : विधायक रामबाई का बड़ा बयान, कहा जिसकी सरकार रहेगी, मैं उसके साथ रहूंगी



भोपाल, मध्यप्रदेश। बीएसपी विधायक रामबाई ने बड़ा बयान दिया है। रामबाई ने कहा है कि जिसकी सरकार रहेगी, मैं उसके साथ रहूंगी। वहीं उन्होंने पूर्व मंत्री जयंत मलैया के बेटे के विरोध प्रदर्शन पर कहा- कि 'मैं पागलों की बातों पर ध्यान नहीं देती. 
ये भी पढ़े : विकास दुबे का साथी अमर दुबे हमीरपुर में STF से मुठभेड़ में हुआ ढेर
जब उनसे जयंत मलैया की हार पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि 'मैं आलतू-फालूत लोगों के बारे में कुछ भी कहना नहीं चाहती' जनता उनको जवाब दे चुकी है आगे भी देगी।

ये भी पढ़े : मोस्टवांटेड विकास दुबे को पकड़ने के लिए 40 टीमें तैनात : पुलिस ने कहा जबतक पकड़ नहीं लेंगे तबतक नहीं लेंगे चैन की सांस
गौरतलब है कि पूर्व मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया ने रामबाई के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। एक ओर बसपा विधायक रामबाई भाजपा को समर्थन देते दिख रही हैं तो दूसरी ओर जिले के सबसे बड़े भाजपा नेता जयंत मलैया के बेटे के सिद्धार्थ मलैया ने बसपा विधायक रामबाई और उनके परिवार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
ये भी पढ़े : SPECIAL ट्रेनों की बढ़ सकती है संख्या ,रेलवे जल्द जारी कर सकता है नया TIME TABLE : यहाँ देखें लिस्ट
सिद्धार्थ मलैया ने बीते दिनों हटा पहुंचकर दिवंगत देवेंद्र चौरसिया के बेटे को अपना समर्थन देते हुए सैकड़ों लोगों के सामने संकल्प लिया कि वे देवेंद्र चौरसिया हत्या कांड के आरोपियों को सजा दिलाकर रहेंगे।

REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें

रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ  रीवा न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com
मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे 
Powered by Blogger.