BREAKING : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 8 लड़कियां और 7 लड़के गिरफ्तार


गाजियाबाद के साहिबाबाद के शालीमार गार्डन इलाके में स्थित एक फ्लैट में छापा मारकर पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. छापेमारी के दौरान देह व्यापार में लिप्त 8 युवतियों और 7 लड़कों को गिरफ्तार किया गया है.


पुलिस के मुताबिक पिछले काफी समय से ये लोग इस गोरखधंधे में शामिल थे. यहां पर रहने वाली एक महिला दूरदराज से लड़कियों को लाती थी और मेकअप कराने के बाद उनको दिल्ली में देह व्यापार के लिए सप्लाई करती थी. यहां सेक्स रैकेट का यह गोरखधंधा लंबे समय से चल रहा था.



व्हाट्सऐप और सोशल मीडिया के जरिए इस सेक्स रैकेट को चलाया जा रहा था. देह व्यापार के लिए यहां शालीमार गार्डन इलाके के एक कॉम्प्लेक्स के फ्लैट में लड़कियों को रखा गया था. यहां पर उनके कस्टमर पहुंचते थे. यहां से लड़कियों को सेक्स व्यापार के लिए बाहर भी भेजा जाता था.

इस मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के सीओ महिपाल सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शालीमार गार्डन स्थित एक फ्लैट में एक महिला दूरदराज से लड़कियां लाकर देह व्यापार का धंधा चला रही है, जिसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने छापेमारी की, तो फ्लैट के अंदर 8 लड़कियां और 7 लड़के पाए गए. ये सभी देह व्यापार के गोरखधंधे में लिप्त थे.

सीओ ने बताया कि पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार कर लिया है और मुकद्दमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है. इस सेक्स रैकेट को चलाने वाले गैंग की सरगना एक महिला है.

बताया जा रहा है कि महिला के पति की बहुत पहले मौत हो चुकी है. महिला ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि वह अपने बच्चों की पढ़ाई और परिवार को चलाने के लिए मजबूरी में इस धंधे में लिप्त है. पुलिस ने पूछताछ के बाद सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और कानूनी कार्रवाई कर रही है.




Powered by Blogger.