CM शिवराज ने प्रदेश की जनता से किया धोखा, सिंधिया ने दिया साथ, महंगी पड़ेगी ये सौदेबाजी : कमलनाथ


धार। चुनाव प्रचार का बिगुल फूंकने बदनावर पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीजेपी और शिवराज सिंह पर जमकर हमला बोला. कमलनाथ ने शिवराज सिंह को सौदेबाज बताते हुए कहा कि आपने जो सौदेबाजी की राजनीति की है, वो बहुत महंगी पड़ेगी. सिंधिया पर हमला बोलते हुए कमलनाथ ने कहा कि जिन्होंने मध्यप्रदेश के भले से सौदा किया है, उनको ये राजनीति मंहगी पड़ेगी।


कमलनाथ का सिंधिया-शिवराज पर बड़ा हमला
लोकतंत्र बचाओ अभियान एवं कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मैं सौदे की राजनीति नहीं करता. 40 साल से मैं चुनाव लड़ रहा हूं, छिंदवाड़ा की जनता ने मुझ पर विश्वास किया है, लेकिन शिवराज सिंह ने पूरे प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है और इसमें सिंधिया ने साथ दिया है.कमलनाथ ने कहा कि मैं मीडिया की राजनीति नहीं करता. मैं एकमात्र ऐसा मुख्यमंत्री रहा हूं, जिसे आपने टेलीविजन पर सबसे कम देखा होगा, मैं अखबारों में नहीं आता क्योंकि मैं जनता के लिए काम करता हूं और मेरा काम जनता तक पहुंच जाता है. इसलिए मुझे मीडिया की जरूरत नहीं पड़ती. बदनावर की जनता से उपचुनाव में कांग्रेस का झंडा ऊंचा करने की अपील भी की.प्रसिद्ध बाबा बैजनाथ महादेव का लिया आशीर्वाद इससे पहले पूर्व सीएम कमलनाथ बदनावर के प्राचीन और प्रसिद्ध बाबा बैजनाथ महादेव का आशीर्वाद लेने पहुंचे, फिर उन्होंने संगठन एवं बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.


इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और स्थानीय लोग मौजूद रहे.सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियांलोकतंत्र बचाओ अभियान एवं कार्यकर्ता सम्मेलन में सोशल डिस्टेंसिंग का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखा गया. कार्यक्रम में पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन, पूर्व पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह हनी बघेल, पूर्व पीडब्लूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं विधायक कांतिलाल भूरिया और स्थानीय विधायक मौजूद रहे।



Powered by Blogger.