CRIME : तलवार से 'खूनी खेल' घर में घुसकर पांच लोगों की बेरहमी से हत्या : मामला जान कांप उठेगी आपकी रूह


मंडला. मंडला के बीजाडांडी थाना अंतर्गत मनेरी में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के पांच लोगों की बेरहमी से घर में घुसकर हत्या कर दी गई। मामला आपसी रंजिश और जमीन विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने दोनों आरोपियों से एक आरोपी को पकड़ लिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।




तलवार से 'खूनी खेल',मच गई चीख पुकार
जानकारी के मुताबिक दिलदहला देने वाली ये वारदात मनेरी में रहने वाले सज्जन सोनी के परिवार के साथ हुई है। सज्जन सोनी और उनके परिवार के 4 अन्य लोगों की इस घटना में मौत हो चुकी है जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल होने की खबर है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि सज्जन सोनी का अपने ही रिश्तेदारों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और इसी विवाद के चलते इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।



दिनदहाड़े दिलदहला देने वाली वारदात 
दिनदहाड़े दो आरोपी तलवार लेकर सज्जन सोनी के घर में घुस गए और एक के बाद एक जो भी सामने आया उस पर ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। घर से आ रही चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और वारदात को अंजाम देकर भाग रहे दो आरोपियों से पकड़कर एक को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है और भारी संख्या में पुलिस बल गांव में तैनात किया गया है। खबर आ रही है कि घटना में दो लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



Powered by Blogger.