BHOPAL : अखबार मालिक प्यारे मियां ने फ्लैट को बना रखा था अय्याशी का अड्डा, शराब पिलाकर करता था बच्चियों से रेप


भोपाल.राजधानी भोपाल में नाबालिग बच्चियों के साथ रेप के आरोपी अखबार मालिक प्यारे मियां के बारे में रोज नये  खुलासे हो रहे  हैं. उसने अपने फ्लैट को अय्याशी का अड्डा बना रखा था.फ्लैट पर पुलिस ने दबिश दी तो वो भी दंग रह गयी. यहां डांस बार, विलायती शराब और हिरण के सींग मिले. शराब पूरे घर के कोने-कोने में रखी थी और दीवारों पर लड़कियों की तस्वीरें बना रखी थीं. प्यारे मियां अब भी फरार है. पुलिस उसके ठिकानों पर दबिश और अवैध निर्माण ढहा रही है.

ये भी पढ़े : रसूखदारों की पार्टी में नाबालिग लड़कियों का बलात्कार, अखबार का मालिक करवाता था यह काम : फिर हुआ ये 

पुलिस ने आरोपी प्यारे मियां के श्यामला हिल्स स्थित अंसल अपार्टमेंट के फ्लैट पर छापा मारा. यह फ्लैट बंद था. पुलिस ने फ्लैट का ताला तोड़ा और अंदर जाकर देखा तो पता चला कि उसने अपने फ्लैट को अय्याशी का अड्डा बना रखा था. फ्लैट में अय्याशी का पूरा सामान था. प्यारे मियां ने डांस बार बना रखा था. यहां पर आरोपी नाबालिग लड़कियों को लेकर आता था. उन्हें शराब पिलाता था और फिर डांस बार में डांस कराता था. जब लड़कियां नशे में होती थीं उसके बाद आरोपी उनके साथ रेप करता था. पुलिस ने फ्लैट से भारी संख्या में लाखों रुपए की विदेशी शराब बरामद की है. पुलिस को यहां हिरण का सींग भी मिला है. फ्लैट के कोने-कोने में पुलिस को शराब मिली. उसकी अय्याशी का ये आलम था कि उसने दरवाजों पर लड़कियों की तस्वीर बना रखी थीं.पुलिस ने आरोपी की ऑडी कार भी बरामद की है.

ये भी पढ़े : 13 से 15 जुलाई के बीच रीवा समेत इन सभी जिलों में तेज बारिश की चेतावनी

एसआईटी ने शुरू की जांच
इस मामले की जांच के लिए भोपाल पुलिस ने  एसआईटी का गठन किया है. भोपाल के बाद अब इंदौर में उसके खिलाफ तीसरी एफआईआर दर्ज हो रही है. हालांकि पुलिस अभी तक आरोपी प्यारे मियां का सुराग नहीं लगा पाई है.

अवैध संपत्ति पर बुलडोजर

प्यारे मियां की भोपाल, इंदौर के अलावा कई जगहों पर करोड़ों की अवैध संपत्ति है. प्रशासन उसकी अवैध कमाई और संपत्ति की सूची तैयार कर रहा है.तलैया इलाके में शादी हॉल गिराने के बाद उसकी एक और अवैध बिल्डिंग को गिरा दिया गया. साथ ही कोहेफिजा स्थित बीडीए कॉलोनी और श्यामला हिल्स स्थित अंसल अपार्टमेंट में अवैध कब्जा हटा दिया. उसकी भोपाल अभी तक 12 से ज्यादा अवैध संपत्तियों का खुलासा हुआ है. शहर से लगे बैरसिया, तुमड़ा में भी प्यारे मियां ने अवैध प्रॉपर्टी बना रखी थी.

ये भी पढ़े : MP में LOCKDOWN की खबर पूर्णतः अफवाह, CM शिवराज ने ट्वीट कर दी जानकारी

टीआई को 1 करोड़ का ऑफर
सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार प्यारे मियां ने अपने खिलाफ कार्रवाई रुकवाने के लिए रातीबड़ टीआई सुरेश तिवारी को  एक करोड़ का ऑफर दिया था. लेकिन टीआई सुरेश तिवारी उसके लालच में नहीं आए और अपनी कार्रवाई नहीं रोकी. पुलिस को उम्मीद है कि अब इस मामले में कई बड़े नामों का खुलासा हो सकता है.


Powered by Blogger.