पति के साथ शॉपिंग को निकली दो बच्चों की मां प्रेमी संग फरार : LOVE STORY


अहमदाबाद। गुजरात के इस महानगर के सरदार नगर इलाके में अजब प्रेम की गजब कहानी जैसा फिल्‍मी वाकया हो गया। पति के साथ ससुराल जाने के लिए निकली दो बच्‍चों की मां खरीदारी के बहाने बाजार जाकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। महिला के पिता ने उसके प्रेमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अहमदाबाद के सरदार पटेल अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट के पास बसे सरदार नगर में रहने वाले 62 वर्षीय पशुपालक के दो लड़के व एक लड़की है। लड़की का विवाह करीब 8 साल पहले गांव के युवक के साथ किया गया था। लड़की शादी से खुश नहीं थी और बार-बार अपने पीहर आकर रहने लगी थी।


शादी के बाद उसने दो बच्चों को जन्म दिया, लेकिन उसका पीहर आने जाने का क्रम यूं ही चलता रहा। इसी बीच पता चला कि पास में रहने वाले चिंटू नामक युवक के साथ उसका प्रेम संबंध है। गत 13 जुलाई को जब पति उसे लेने आया तो वह उसके साथ ससुराल के लिए रवाना हो गई लेकिन रास्‍ते में बेटे के लिए कुछ खिलौने व खाने की वस्‍तु खरीदने का बहाना बना कर वह नजदीक के बाजार में चली गई जहां से प्रेमी के साथ फरार हो गई।


पति ने इसकी सूचना अपने परिवार वालों व लड़की के पिता को दी तो सब हतप्रभ थे। लड़की के पिता ने पुत्री के प्रेमी चिंटू के घर जाकर पहले उसकी माता को खरी खोटी सुनाई। बताया जा रहा है कि इससे नाराज चिंटू ने अपनी प्रेमिका के पिता को धमकी दी तथा खूब भला बुरा कहा। दोनों परिवारों के बीच मामला बिगड़ा तो लड़की के पिता ने चिंटू के खिलाफ सरदार नगर पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 294 बी, 506-2, के तहत प्रा‍थमिकी दर्ज कराई और कानूनी कार्यवाही की मांग की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Powered by Blogger.